Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

आज अहमदाबाद जाएंगे अमित शाह, काकड़ आरती में होंगे शामिल

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुजरात के गांधीनगर लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंचे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 03, 2019 7:29 IST
आज अहमदाबाद जाएंगे अमित शाह, काकड़ आरती में होंगे शामिल- India TV Hindi
आज अहमदाबाद जाएंगे अमित शाह, काकड़ आरती में होंगे शामिल

नई दिल्ली: मोदी सरकार में गृहमंत्री बनने के बाद पहली बार अमित शाह आज अपने गृहराज्य अहमदाबाद पहुंच रहे हैं। दोपहर ढाई बजे अमित शाह अहमदाबाद एयरपोर्ट पर उतरेंगे जहां उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। इसके बाद शाह का एक के बाद एक कई कार्यक्रम है। शाम साढ़े तीन बजे अमित शाह को अहमदाबाद में नए बने फ्लाइओवर का उद्घाटन करना है। 

Related Stories

फिर शाम चार बजे वो दिनश हॉल में पब्लिक फंक्शन में शामिल होंगे और शाम साढ़े पांच बजे गृहमंत्री के सम्मान में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया है जिसे वो संबोधित करेंगे। इसके बाद गुरुवार सुबह 4 बजे अमित शाह जगन्नाथ मंदिर के काकड़ आरती में शामिल होंगे जहां से रथ यात्रा निकलेगी।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुजरात के गांधीनगर लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंचे हैं। अमित शाह ने रिकॉर्ड तोड़ 5 लाख 54 हजार वोटों से जीत दर्ज की है। इस सीट पर अमित शाह के खिलाफ कांग्रेस ने डॉक्टर सीजे चावड़ा को मैदान में उतारा था। चावड़ा चुनाव हार गए हैं। 

अमित शाह ने गांधीनगर सीट से पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ा और उन्होंने प्रचंड जीत हासिल की। गुजरात की गांधीनगर सीट भारतीय जनता पार्टी का गढ़ मानी जाती है। साल 2014 में इस सीट से भारतीय जनता पार्टी के लालकृष्ण आडवाणी ने चुनाव जीता था। 2019 में पार्टी ने यहां से अमित शाह को मैदान में उतारा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement