1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. कब खुलेगा गोवा? सीएम प्रमोद सावंत ने इंडिया टीवी पर दिया जवाब

कब खुलेगा गोवा? सीएम प्रमोद सावंत ने इंडिया टीवी पर दिया जवाब

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा है कि प्रदेश में पूरी कम्युनिटी में कोई ट्रांसमिशन नहीं है, सिर्फ बाहर से आए  लोग ही कोरोना पॉजिटिव हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 01, 2020 14:19 IST
Chief Minister Pramod Sawant on opening up of Goa- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Chief Minister Pramod Sawant on opening up of Goa

नई दिल्ली: गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा है कि प्रदेश में पूरी कम्युनिटी में कोई ट्रांसमिशन नहीं है, सिर्फ बाहर से आए  लोग ही कोरोना पॉजिटिव हैं। इंडिया टीवी के विशेष कार्यक्रम 'मुख्यमंत्री सम्मेलन' में उन्होंने कहा कि जो भी लोग बाहर से आए हैं उनको बॉर्डर पर रखा गया है और अब अनलॉकिंग शुरू हो चुका है। गोवा ग्रीन जोन है। उन्होंने कहा, "आज हमारे पास 27 पॉजिटिव एक्टिव केस हैं। सभी ठीक हो रहे हैं और कोशिश है कि जल्दी से जल्दी रिकवर होकर घर जाएं। प्रदेश में अभी अंतरराज्यीय बस सेवा को एक महीने के लिए अनुमति नहीं होगी।"

इंडिया टीवी के विशेष कार्यक्रम में सावंत ने बताया कि अभी बाहर से जो भी लोग आ रहे हैं वे गोवा के नागरिक हैं। अभी तक गोवा में होटल शुरू नहीं हुए हैं। जो यहां आना चाहता है उनको मना नहीं कर रहे, लेकिन उनके रहने की व्यवस्था नहीं है। रेस्टोरेंट खुले हैं, जो कोई आना चाहता है, नियमों के हिसाब से आए।

 
इस दौरान उन्होंने बताया कि टूरिस्टों के रहने के लिए होटल एक महीने के बाद ही खुलेंगे और गोवा में अभी पार्टी की अनुमति नहीं है। गोवा के सीएम ने कहा कि जून के बाद इसपर सोचेंगे। महाराष्ट्र सहित कर्नाटक तक अगले एक महीने तक बॉर्डर सील रखने का भी निर्णय लिया गया है।

'मुख्यमंत्री सम्मेलन' में प्रमोद सावंत ने कहा, "जो कोई भी अंदर आ रहा है सभी का टेस्टिंग कर रहे हैं। टेस्ट के बाद ही हम उसको आगे अनुमति दे रहे हैं। रोजाना हम 1800 टेस्ट तक पहुंच गए हैं। जुलाई के बाद ही स्कूल और कॉलेज खोलने पर फैसला होगा।गोवा की हॉस्पिटेलिटी इंडस्ट्री में कई लोगों की नौकरियां गई हैं।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X