1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. मध्य प्रदेश: ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत पोस्टर में प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह की तस्वीर

मध्य प्रदेश: ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत पोस्टर में प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह की तस्वीर

गुरुवार को कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भिंड प्रवास पर थे। सिंधिया के नगर आगमन को लेकर पूरे शहर में उनके स्वागत के लिए पोस्टर लगाए गए थे। 

Anurag Amitabh Anurag Amitabh @anuragamitabh
Published on: October 11, 2019 23:01 IST
poster- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मोदी-शाह के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया की तस्वीर

भिंड। मध्य प्रदेश की सियासत में कर्ज माफी के बयान को लेकर सनसनी फैला देने वाले कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया एक बार फिर खबरों में हैं। इस बार खबरों में रहने की वजह सिंधिया का एक होर्डिंग है जिसमें सिंधिया के साथ पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की फोटो भी लगाई गई है।

इस होर्डिंग में सिंधिया द्वारा मोदी सरकार के अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले के समर्थन का जिक्र किया गया है। सिंधिया को श्रीमंत कहकर संबोधित किए गए इस होर्डिंग में उनका स्वागत वंदन और अभिनंदन किया गया है। दरअसल इन दिनों सिंधिया ग्वालियर चंबल के दौरे पर हैं, जिसके चलते पूरे मध्यप्रदेश के साथ-साथ ग्वालियर-चंबल की राजनीति भी गरमाई हुई है।

गुरुवार को कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भिंड प्रवास पर थे। सिंधिया के नगर आगमन को लेकर पूरे शहर में उनके स्वागत के लिए पोस्टर लगाए गए थे। ऐसे में अनुच्छेद 370 पर केंद्र में भाजपा की मोदी सरकार के फैसले का स्वागत करने के चलते भाजपा नेता और भारत रक्षा मंच के जिला संयोजक ह्रदयेश शर्मा ने भी उनके स्वागत कर एक होर्डिंग लगवाया था। इस होर्डिंग में ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की भी तस्वीरें थी।

इस होर्डिंग में ह्रदयेश शर्मा ने लिखा संविधान की काली धारा 370 भारत सरकार द्वारा हटाने के निर्णय का समर्थन करने वाले भारत माता के लाल ग्वालियर चंबल संभाग की शान श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के प्रथम भिंड आगमन पर स्वागत अभिनंदन और वंदन।

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर से मोदी सरकार द्वारा अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर समर्थन किया था। जबकि कांग्रेस पार्टी इसका विरोध करते नजर आई थी। इसको लेकर कांग्रेस में उस वक्त काफी बवाल भी हुआ था, साथ ही सिंधिया के भाजपा में जाने की चर्चाएं भी सरगर्म रही। हालांकि विवाद बढ़ता देख सिंधिया ने इसका खंडन कर दिया था ऐसे में इस पोस्टर ने एक बार फिर मध्य प्रदेश के सियासी माहौल में गर्माहट तेज कर दी है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X