1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का जयपुर दौरा कल, पार्टी की वर्किंग कमेटी की बैठक में होंगे शामिल

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का जयपुर दौरा कल, पार्टी की वर्किंग कमेटी की बैठक में होंगे शामिल

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को जयपुर आएंगे और यहां पार्टी की प्रदेश प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करेंगे। पार्टी प्रवक्ता ने सोमवार को बताया कि नड्डा बिड़ला ऑडिटोरियम के भैरोंसिंह शेखावत सभागार में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के उद्घाटन सत्र को संबोधित करेंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 01, 2021 21:45 IST
Nadda in Rajasthan on Tuesday ahead of Raje's planned yatra- India TV Hindi
Image Source : PTI बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को जयपुर आएंगे।

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को जयपुर आएंगे और यहां पार्टी की प्रदेश प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करेंगे। पार्टी प्रवक्ता ने सोमवार को बताया कि नड्डा बिड़ला ऑडिटोरियम के भैरोंसिंह शेखावत सभागार में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के उद्घाटन सत्र को संबोधित करेंगे। वह भंवरलाल शर्मा प्रदर्शनी का भी उद्घाटन करेंगे। नड्डा का मालवीय नगर स्थित काली बाड़ी मन्दिर में दर्शन करने का भी कार्यक्रम है। वहीं, बीजेपी कार्यकर्ता जयपुर पहुंचने पर नड्डा का अनेक जगह स्वागत करेंगे। 

इस बीच, बीजेपी कार्यालय में बीजेपी राजस्थान की संगठनात्मक बैठक हुई जिसे राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह, प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने सम्बोधित किया। बैठक में प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चों के प्रदेशाध्यक्ष, जिला प्रभारी, जिलाध्यक्ष इत्यादि उपस्थित रहे। इस दौरान ‘बीजेपी है तो भरोसा है’ पुस्तक का विमोचन किया गया।

इससे पहले उन्होंने काशी विश्‍वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन किया और मंदिर कॉरिडोर निर्माण कार्यों का जायजा लेने के बाद बूथ अध्‍यक्षों की बैठक में कहा कि संगठन की शक्ति के आधार पर चुनाव लड़ने वाली बीजेपी की शक्ति उसका बूथ स्‍तर का कार्यकर्ता है जिसने केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं को अंतिम व्‍यक्ति तक पहुंचाया है। बीजेपी मुख्‍यालय से जारी बयान के अनुसार नड्डा ने सोमवार को अपने वाराणसी प्रवास के दूसरे दिन कई महत्‍वपूर्ण कार्यक्रमों में भाग लिया और पार्टी को मजबूती देने के लिए कई संगठनात्‍मक बैठकें भी की।

नड्डा ने वाराणसी महानगर के मध्‍यमेश्‍वर मंडल के बूथ अध्‍यक्ष राजेश यादव के घर पर अल्‍पाहार लिया और स्‍नेहपूर्ण आतिथ्‍य के लिए यादव परिवार का आभार जताया। बाबा विश्‍वनाथ की पूजा अर्चना के बाद नड्डा ने वाराणसी महानगर के मध्‍यमेश्‍वर मंडल की एक बूथ समिति की बैठक की। उन्‍होंने कार्यकर्ताओं से बैठक में बूथ मजबूत करने के लिए पक्ष और विपक्ष दोनों के घरों पर जाने और उनके सुख-दुख में शामिल होने तथा उनकी परेशानियों को हल करने में काम आने की नसीहत दी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X