Thursday, March 28, 2024
Advertisement

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम का सनसनीखेज आरोप, कहा-मुझे जहर देने की साजिश रची गई

तेजस्वी ने आरोप लगाया कि फ़ोन टैपिंग के बाद अब सर्किट हाउस में मेरे ठहरने से लेकर, खाने-पीने की चीज़ों में नशीले और विषैले पदार्थ मिलाने की कोशिश के साथ-साथ सभा स्थल तक पीछा कर जासूसी करवाई जा रही है। छवि बिगाड़ने और जान-माल का नुकसान पहुंचाने का कुच

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 23, 2018 13:13 IST
Nitish-Kumar-govt-conspiring-to-poison-my-food-Tejashwi-Yadav- India TV Hindi
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम का सनसनीखेज आरोप, कहा-मुझे जहर देने की साजिश रची गई

नई दिल्ली: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने गंभीर आरोप लगाया है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि उनके खाने में जहर मिलाने की साजिश रची जा रही है। तेजस्वी ने ट्वीट कर आरोप लगाया है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मेरी संविधान बचाओ यात्रा को मिल रही लोकप्रियता से बौखलाए हैं इसीलिए मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है।

तेजस्वी ने आरोप लगाया कि फ़ोन टैपिंग के बाद अब सर्किट हाउस में मेरे ठहरने से लेकर, खाने-पीने की चीज़ों में नशीले और विषैले पदार्थ मिलाने की कोशिश के साथ-साथ सभा स्थल तक पीछा कर जासूसी करवाई जा रही है। छवि बिगाड़ने और जान-माल का नुकसान पहुंचाने का कुचक्र रचा जा रहा है।

इससे पहले प्रदेश के पूर्व मंत्री और तेजस्वी के भाई तेज प्रताप यादव ने कहा था कि उन्होंने पिछले हफ्ते ही सरकारी आवास छोड़ दिया है क्योंकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुशील मोदी ने उनके सरकारी बंगले में भूत छोड़ दिया है। इसकी वजह से उन्होंने सरकारी बंगला खाली कर दिया है। तेज प्रताप का यह बंगला नंबर 3, देशरत्न मार्ग पर स्थित है। उन्हें यह बंगला राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बनने की वजह से आवंटित किया गया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement