1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. प्रियंका गांधी का बड़ा बयान-कार्यकर्ताओं से कहा 2022 के चुनावों की करें तैयारी

प्रियंका गांधी का बड़ा बयान-कार्यकर्ताओं से कहा 2022 के चुनावों की करें तैयारी

प्रियंका गांधी ने स्थानीय लोगों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान कार्यकर्ताओं से उनका हाल चाल पूछा और फिर चुनावी तैयारियों की जानकारी ली।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 28, 2019 10:20 IST
प्रियंका गांधी का बड़ा बयान-कार्यकर्ताओं से कहा 2022 के चुनवों की करें तैयारी- India TV
प्रियंका गांधी का बड़ा बयान-कार्यकर्ताओं से कहा 2022 के चुनवों की करें तैयारी

नई दिल्ली: अमेठी में प्रियंका गांधी वाड्रा ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से 2022 के विधानसभा चुनवों की तैयारी करने को कहा है। अमेठी के गौरीगंज में कार्यकर्ताओं से बात करते हुए प्रियंका ने उनसे कहा है इस लोकसभा चुनाव की तैयारी तो की जा चुकी है इसलिये वो 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारी करें। 

स्थानीय लोगों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से उनका हाल चाल पूछा और फिर चुनावी तैयारियों की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से सवाल किया कि 2022 में यूपी विधानसभा चुनाव के लिए कैसी तैयारी चल रही है?

न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। बूथ कार्यकर्ताओं से प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की एक झलक देखने को मिली जिसमें प्रियंका गांधी कह रही हैं, 'तैयारी कर रहे हो आप चुनाव की? इस वाले की नहीं, 2022 के लिए? कर रहे हो?' ऐसे में मालूम पड़ता है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका लोकसभा चुनाव प्रसार के लिए दिन-रात मेहनत कर रही हैं।

प्रियंका गांधी वाड्रा अमेठी और रायबरेली के दौरे पर हैं। इस दौरे पर वो बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं से मिल रही हैं। उन्‍होंने बुधवार शाम मीडियाकर्मियों से बात की। जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्‍या आप लोकसभा चुनाव लड़ेंगी तो उनका कहना था कि अभी उन्‍होंने इस बारे में सोचा नहीं है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X