Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एमजे अकबर और #MeToo मुद्दे पर दिया यह बड़ा बयान

देशभर में चल रही इस मुहिम पर गुरूवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से जब पत्रकारों द्वारा इस मामले पर उनके विचार पुछे गए तो उनका कहना था कि यह एक बड़ा मुद्दा है और वो इस मुद्दे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर टिप्पणी करेंगे।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 15, 2018 21:49 IST
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी- India TV Hindi
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एमजे अकबर और #MeToo मुद्दे पर दी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली: देश में #MeToo के तहत कई प्रतिष्ठित लोगों पर महिलाओं के खिलाफ किए गए दुर्व्यव्हार के मामले साने आ रहे है। देशभर में चल रही इस मुहिम पर गुरूवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से जब पत्रकारों द्वारा विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर पर दो वरिष्ठ महिला पत्रकारों द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों के बारे में पूछा गया तो कहना था कि यह एक बड़ा मुद्दा है और वो इस मुद्दे पर जल्द ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर टिप्पणी करेंगे।

आपको बता दे कि एम जे अकबर पर महिला पत्रकारों का आरोप है कि संपादक रहुते हुए उन्होने उनका यौन उत्पीड़न किया। वहीं, अकबर ने इन आरोपों पर अपना कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया है।

यह भी देखें

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement