Saturday, May 18, 2024
Advertisement

अधीर रंजन चौधरी ने दिया बड़ा बयान, कहा -वरुण गांधी की छवि साफ सुथरी, कांग्रेस में आएं तो खुशी होगी

बीजेपी नेता वरुण गांधी को लेकर अधीर रंजन चौधरी का एक बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि वरुण गांधी की छवि साफ सुथरी है उनको कांग्रेस में आना चाहिए।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: March 26, 2024 14:58 IST
वरुण गांधी पर अधीर रंजन चौधरी ने दिया बड़ा बयान - India TV Hindi
Image Source : FILE वरुण गांधी पर अधीर रंजन चौधरी ने दिया बड़ा बयान

लोकसभा का चुनाव जैसे-जैसे पास आता जा रहा है सियासी हलतल उतनी ही तेज हो रही है। इस बीच बीजेपी नेता वरुण गांधी को लेकर अधीर रंजन चौधरी का एक बड़ा बयान सामने आया है। अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि वरुण गांधी की छवि साफ सुथरी है उनको कांग्रेस में आना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर वे कांग्रेस में आते हैं तो खुशी होगी। बता दें कि भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव में इस बार पीलीभीत सांसद वरुण गांधी का टिकट काट दिया है। 

वरुण गांधी का कटा टिकट

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए रविवार को अपने 111 उम्मीदवारों की नई सूची जारी की थी। इस सूची में पीलीभीत से वरुण गांधी का टिकट काटकर उनकी जगह पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद को उतारा गया है। हालांकि पार्टी ने सुल्तानपुर से वरुण की मां मेनका गांधी पर एक बार फिर भरोसा जताया है। वरुण गांधी पिछले कुछ सालों से पार्टी के खिलाफ ही बयानबाजी कर रहे थे जिसके बाद उनका टिकट कटना तय माना जा रहा था। रविवार को आई बीजेपी की लिस्ट ने टिकट कटने के कयासों पर मुहर भी लगा दी।

कभी वरुण गांधी थे बीजेपी के उभरते सितारे 

कभी वरुण गांधी को बीजेपी का उभरता हुआ सितारा माना जाता था, और लोग उनमें उनके पिता संजय गांधी का अक्स देखते थे। यहां तक कि 2017 यूपी विधानसभा चुनावों में भाजपा की शानदार जीत के बाद उनका नाम संभावित सीएण के तौर पर भी उछाला गया था, लेकिन योगी आदित्यनाथ इस मामले में सबसे बीस साबित हुए। इससे पहले 2013 में उन्हें भाजपा का राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया था और पश्चिम बंगाल का प्रभार भी सौंपा गया, लेकिन संगठन के कामों में उनकी कोई खास रुचि नहीं दिखी। 2014 में उन्हें सुल्तानपुर से लोकसभा का टिकट मिला और उन्होंने जीत भी दर्ज की,लेकिन जल्द ही उनका रुख पार्टी के विपरीत नजर आने लगा था।

ये भी पढ़ें- 

कौन सी है भारत की सबसे बड़ी जेल? जानें 

UP मेट्रो में असिस्टेंट मैनेजर की क्या होती है सैलरी? जानें 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement