Monday, May 06, 2024
Advertisement

चुनाव मंच: सुधांशु त्रिवेदी VS आतिशी VS घनश्याम तिवारी, हुई तीखी बहस, जानें किसने क्या कहा

इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम में बीजेपी की तरफ से सुधांशु त्रिवेदी, आप से मंत्री आतिशी और सपा से घनश्याम तिवारी शामिल हुए। तीनों नेताओं के बीच लोकसभा चुनावों को लेकर तीखी बहस हुई।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: April 24, 2024 18:29 IST
Sudhanshu Trivedi VS Atishi VS Ghanshyam - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सुधांशु त्रिवेदी, आतिशी, घनश्याम तिवारी

नई दिल्ली: इंडिया टीवी के कार्यक्रम चुनाव मंच में बीजेपी के सुधांशु त्रिवेदी, आप सरकार में मंत्री आतिशी और सपा के घनश्याम तिवारी के बीच तीखी बहस हुई है। सुधांशु ने कहा कि 2024 ऐतिहासिक परिवर्तन का चुनाव है।

आतिशी ने कहा कि बीजेपी सारे भ्रष्टाचारियों को अपनी पार्टी में ले आई है। उसने भ्रष्टाचार के मामले में देश को विश्वगुरू बना दिया है। भ्रष्ट नेताओं के बीजेपी में आते ही उनके सारे केस खत्म हो जाते हैं।

वहीं सपा के घनश्याम तिवारी ने कहा कि ये चुनाव महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर हो रहा है। पीएम मोदी अपने वादे पूरे नहीं कर पाए।  

सुधांशु, आतिशी और घनश्याम के बीच तीखी बहस

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि 25 करोड़ लोगों को हम गरीबी से बाहर लेकर आए। देश की सुरक्षा के मुद्दे पर मोदी सरकार ने शानदार काम किया है। इस पर आतिशी ने कहा कि गैस का सिलेंडर 300 रुपए का था, अब 1200 रुपए पहुंच गया। 

आतिशी ने कहा कि महंगाई दर 10 साल के रिकॉर्ड स्तर पर है। 

वहीं सपा के धनश्याम तिवारी ने कहा कि बीजेपी ने कहा कि अबकी बार 400 पार, पहला चरण हुआ तो यूपी की जनता कह रही है कि अबकी बार 420 पार। ये नारों का चुनाव नहीं है बल्कि जवाब देने का चुनाव है। 

सुधांशु ने कहा कि पहले केजरीवाल के गुरू अन्ना थे, आज लालू हैं। भ्रष्टाचार विपक्ष की परंपरा का हिस्सा है। कांग्रेस मुसलमानों को ओबीसी में लाना चाहती है। वहीं आतिशी ने कहा कि ईडी और सीबीआई के जरिए डराया जा रहा है। जो ईडी से नहीं डरता, उसे जेल में डाला जा रहा है।

वहीं घनश्याम ने कहा कि मोदी सरकार बच्चों को शिक्षा और युवाओं को रोजगार नहीं दे पा रही है। 

ये भी पढ़ें: 

चुनाव मंच: क्या फर्स्ट फेज ने बीजेपी को टेंशन में डाला है? जानें पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने क्या कहा

चुनाव मंच: दिल्ली की सियासी लड़ाई को लेकर बीजेपी प्रत्याशी बांसुरी स्वराज ने क्या कहा?

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement