Tuesday, June 25, 2024
Advertisement

चंद्रपुर रैली से पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- घोषणापत्र में है मुस्लिम लीग की भाषा

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रचार-प्रसार तेजी से हो रहा है। पीएम मोदी छत्तीसगढ़ में रैली करने के बाद अब महाराष्ट्र के चंद्रपुर में पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने यहां से कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके घोषणापत्र में मुस्लिम लीग की भाषा का इस्तेमाल किया गया है।

Reported By : Sachin Chaudhary Edited By : Avinash Rai Published on: April 08, 2024 19:15 IST
Loksabha Election 2024 PM Narendra modi targeted congress from chandrapur over manifesto language- India TV Hindi
Image Source : ANI कांग्रेस पर फिर बरसे पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर चुनाव प्रचार करने के लिए पीएम मोदी महाराष्ट्र पहुंचे। यहां चंद्रपुर में चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की नीति विभाज की है। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस को कड़वा करेला कहा और बोले कि वो कभी नहीं सुधरेंगे। चाहे घी में तलो या शक्कर में घोलो। पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन की केंद्र में जबतक सरकार रही, महाराष्ट्र की लगातार उपेक्षा होती रही। पीएम मोदी ने कहा कि कि जब ये जनादेश लूटकर सत्ता में पहुंचे, तब भी इन्होंने सिर्फ खुद का ही और परिवार का ही विकास किया। 

Related Stories

कांग्रेस पर पीएम मोदी ने साधा निशाना

अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि इनका लक्ष्य एक ही था, कमीशन लाओ या काम पर ब्रेक लगाओ। हमारी सरकार ने सभी योजनाओं को फिर शुरू किया है। मोदी किसी शाही परिवार में पैदा होकर प्रधानमंत्री नहीं बना। कांग्रेस पार्टी खुद की समस्याओं की जननी है। देश का विभाजन मजहब के नाम पर किसने कराया। देश के आजाद होते ही कश्मीर की समस्या किसने पैदा की। उन्होंने कहा कि देश दशकों तक आतंकवाद का शिकार रहा। तुष्टिकरण के लिए आतंकवादियों को कौन संरक्षण देता था?

वोटरों से पीएम मोदी की अपील

चंद्रपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये नक्सलियों का लाल आतंक किसकी देन थी। कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में भी मुस्लिम लीग वाली भाषा लिखी है। क्या कांग्रेस का घोषणापत्र आपको स्वीकार है? ये दक्षिण भारत को अलग करने की धमकी दे रहे हैं। ये सनातन को डेंगू और मलेरिया की बात कहकर खात्मे की बात करते हैं। नकली शिवसेना वालों के साथ कांग्रेस वाले रैली करते हैं। कश्मीर से मेरा क्या वास्ता वाले बयान पर भी पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा वोटरों से अपील करते हुए कहा कि मेरा आग्रह है कि हर पोलिंग बूथ अपने सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़ दे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement