Monday, May 13, 2024
Advertisement

'कांग्रेस में कुछ ऐसे नेता हैं जिन्हें राम मंदिर से ही नहीं राम से भी नफरत है', प्रमोद कृष्णम का बड़ा आरोप

कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने कहा कि राम मंदिर को रोकने की जो कोशिश हुई उसके बारे में सारी दुनिया जानती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कुछ नेता ऐसे हैं जिन्हें राम से भी नफरत है।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: November 10, 2023 16:28 IST
प्रमोद कृष्णम - India TV Hindi
Image Source : ANI प्रमोद कृष्णम

 नई दिल्ली : कांग्रेस पार्टी के नेता प्रमोद प्रमोद कृष्णम ने आज अपनी ही पार्टी पर बड़ा गंभीर आरोप लगाया है।  उन्होंने कहा- मैंने महसूस किया है कि कांग्रेस में कुछ ऐसे नेता हैं जिन्हें राम मंदिर से नहीं राम से भी नफरत है.. हिंदुत्व से नहीं हिंदू शब्द से नफरत है। हिंदू धर्मगुरुओं का अपमान करना चाहते हैं।

राम से नफरत करनेवाला हिंदू नहीं हो सकता

प्रमोद कृष्णम ने कहा कि जो राम से नफरत करता हो वो हिंदू नहीं हो सकता। राम मंदिर को रोकने के जो प्रयास हुए हैं उसे सारी दुनिया जानती है। करोड़ों लोगों की आस्था को ठेस पहुंची है। राम से नफरत कौन करता है और राम के प्रति श्रद्धा किसकी है? मुझे नहीं लगता कि इस रहस्य पर कोई परदा है। उन्होंने कहा कि पार्टी का हिस्सा होने का मतलब ये नहीं है कि सच को सच और झूठ को झूठ न कहा जाए। 

मोदी से नफरत करते-करते विपक्ष भारत से नफरत करने लगा

इंडिया अलायंस जो बना उसका मुख्य कारण था नरेंद्र मोदी को हटाना। बीजेपी को हटाना। लेकिन अफसोस की बात है कि नरेंद्र मोदी से विपक्ष इतनी नफरत करता है कि मोदी से नफरत करते-करते वो यह भूल गया है कि वह भारत से नफरत करने लगा है। मोदी नई संसद का निर्माण करें तो उसका विरोध,  धर्म दंड स्थापित करें तो उसका विरोध। किसी ट्रेन का नाम वंदे भारत रख दें तो उसका विरोध। मोदी की आलोचना करो, आलोचना होनी चाहिए। लेकिन प्रधानमंत्री से नफरत नहीं करनी चाहिए। मोदी से नफरत करता विपक्ष इतना कंफ्यूज हो गया है कि वह भारत की सभ्यता और संस्कृति, सबसे  नफरत करने लगा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement