Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'दानिश अली ने कहा था- तुम्हारे खुद 4 बच्चे हैं,' रमेश बिधूड़ी मामले में रवि किशन ने स्पीकर को लिखा खत

भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी मामले में बीते दिनों निशिकांत दुबे ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को खत लिखा था। अब गोरखपुर से सांसद रविकिशन ने भी लोकसभा स्पीकर को खत लिखते हुए मांग की है कि कार्रवाई एकतरफा न की जाए।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: September 24, 2023 15:52 IST
Ravi Kishan wrote a letter to the speaker on the Ramesh Bidhuri Case about Danish Ali - India TV Hindi
Image Source : PTI दानिश अली के खिलाफ रविकिशन ने लोकसभा स्पीकर को लिखा खत

संसद भवन में अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने वाले भाजपा सांसद के खिलाफ विपक्षी दलों ने मोर्चा खोला हुआ है। विपक्ष द्वारा रमेश बिधूड़ी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है। इस बाबत भाजपा लोकसभा स्पीकर से यह मांग कर रही है कि यदि कार्रवाई हो तो वह एकतरफा न हो। इसी कड़ी में अब रवि किशन ने स्पीकार को पत्र लिखा है। गोरखपुर से भाजपा सांसद रविकिश ने स्पीकर को लिखे पत्र में दानिश अली को सीरियल ऑफेंडर बताया है। 

रविकिशन ने क्या कहा?

स्पीकर को लिखे खत में रविकिशन ने एक उदाहरण देते हुए लिखा कि पिछले साल दिसंबर में जब लोकसभा में मैं जनसंख्या नियंत्रण पर निजी विधेयक पेश कर रहा था, उस दौरान दानिश अली द्वारा निजी टिप्पणी मेरे खिलाफ की गई थी। इस दौरान दानिश अली ने निजी टिप्पणी करते हुए कहा था कि ये विधेयक पेश कर रहे हैं, खुद इनके 4 बच्चे हैं। रविकिशन ने अपने खत में आगे लिखा कि दानिश अली की आदत है। वह लोकसभा में लोगों को टोकते हैं और परेशान करते हैं। भाजपा सांसद रविकिशन ने इस प्रकरण पर जांच की मांग की है। 

निशिकांत दुबे ने भी लिखा खत

बता दें कि इससे पहले भाजपा सांसद निशिकांत दूबे ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को खत लिखा था। उन्होंने इस खत में दानिश अली पर आरोप लगाया कि रमेश बिधूड़ी को उन्होंने उकसाया था। झारखंड की गोड्डा संसदीय सीट से सांसद निशिकांत दुबे ने पत्र में लिखा कि रमेश बिधूड़ी ने जो कहा वह ठीक नहीं था। वहीं दानिश अली पर उन्होंने बिधूड़ी को उकसाने का आरोप लगाया और कहा कि बिधूड़ी ने प्रधानमंत्री पर दानिश अली द्वारा की गई टिप्पणी के बाद विवादित बयान आवेश में आकर दिया। वहीं बसपा सांसद दानिश अली ने भाजपा नेताओं द्वारा लगाए जा रहे आरोप पर चुनौती देते हुए कहा है कि अगर उनपर लगे एक भी आरोप साबित होते हैं तो वे राजनीति छोड़ देंगे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement