1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. ‘अवैध संबंध’ को लेकर महिला ने ‘मानसिक रूप से प्रताड़ित’ किया, सिपाही ने की खुदकुशी

‘अवैध संबंध’ को लेकर महिला ने ‘मानसिक रूप से प्रताड़ित’ किया, सिपाही ने पंखे लटककर खुदकुशी की

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में मंगलवार को एक पुलिस कॉन्स्टेबल द्वारा खुदकुशी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 05, 2021 23:13 IST
Constable commits suicide, Constable suicide, Constable suicide Bulandshahr, Bulandshahr Suicide- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/BULANDSHAHRPOL उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में मंगलवार को एक पुलिस कॉन्स्टेबल द्वारा खुदकुशी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में मंगलवार को एक पुलिस कॉन्स्टेबल द्वारा खुदकुशी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील कुमार नाम के पुलिस कॉन्स्टेबल ने एक होटल में पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, मृतक कॉन्स्टेबल ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें उसने दावा किया है कि एक महिला ‘अवैध संबंधों’ को लेकर उसे 'मानसिक रूप से प्रताड़ित' कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक सिपाही की शादी हो चुकी है और उसके 5 साल की बेटी और एक साल का बेटा है।

खुर्जा देहात थाने में मुंशी के पद पर तैनात थे

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) संतोष कुमार ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि सुनील कुमार खुर्जा देहात थाने में मुंशी के पद पर तैनात थे। उन्होंने कहा कि यह होटल कोतवाली देहात थानांतर्गत आता है। एसएसपी ने कहा कि घटना की सूचना मिलने पर होटल में उनके कमरे के दरवाजे को तोड़ा गया तो वहां सुसाइड नोट भी बरामद हुए। उन्होंने कहा कि कुमार ने 5 पन्नों के अपने सुसाइड नोट में 'अवैध संबंध' को लेकर एक महिला द्वारा 'मानसिक रूप से प्रताड़ित' किए जाने का बात कही है।


सुसाइड नोट के आधार पर दर्ज किया गया मामला
एसएसपी ने बताया कि कॉन्स्टेबल कुमार की शादी हो चुकी है और उनके 2 बच्चे भी हैं। हालांकि एसएसपी संतोष कुमार ने यह स्पष्ट नहीं किया कि कॉन्स्टेबल का उस महिला से संबंध था या फिर किसी और के साथ। एसएसपी ने कहा कि कॉन्स्टेबल के परिवार में 5 वर्षीय बेटी और एक साल का बेटा है और परिवार उनके साथ पुलिस लेन में रह रहा था। उन्होंने कहा कि कॉन्स्टेबल अच्छी तरह से अपने परिवार के साथ रह रहा था। एसएसपी ने कहा कि सुसाइड नोट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

bigg boss 15