1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. ग्रेटर नोएडा: गौर सिटी के निकट लूट के बाद हत्या, कार मोबाइल लैपटॉप ले गए लुटेरे

ग्रेटर नोएडा: गौर सिटी के निकट लूट के बाद हत्या, कार मोबाइल लैपटॉप ले गए लुटेरे

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा वेस्ट इलाके में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 07, 2020 12:31 IST
Greater Noida Murder after robbery near Gaur City, car...- India TV
Greater Noida Murder after robbery near Gaur City, car robbed mobile laptop

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा वेस्ट इलाके में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। बिसरख थाना क्षेत्र में गौर सिटी के निकट किसान गोल चक्कर पर बदमाशों ने एक निजी कंपनी के मा​र्केटिंग कर्मी की हत्या कर दी। मृतक की पहचान गौरव चंदेल के रूप में हुई है। गौरव देर रात गुरुग्राम ऑफिस से ग्रेटर नोएडा वेस्ट घर लौट रहे थे। गौरव निजी कंपनी में मार्केटिंग का काम करते थे। गौरव को परथला चौक और हिंडन पुल के बीच मृत अवस्था में पाया गया। उनकी गाड़ी भी वहां मौजूद नहीं थी और उनका मोबाइल और लैपटॉप बैग भी पास में नहीं था। 

गौरव चंदेल 5th एवेन्यू में आई ब्लॉक में रहते थे। देर रात ऑफिस से घर अपनी गाड़ी से लौट रहें थे। परथला चौक के पास उन्होंने अपने घर वालों से बात की और कहा कि 5 मिनट में घर पहुंच रहे हैं। 30-40 मिनट बीत जाने के बाद जब उनकी कोई खबर नही मिली, तब उनकी पत्नी ने दोबारा फोन भी किया लेकिन फोन नहीं उठा। फोन न उठने के बाद उनके घर और सोसायटी के लोगों ने पूरी रात ढूंढा लेकिन उनका कोई पता नहीं चल पाया। आखिरकार घरवालो ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। लेकिन, पुलिस ने मोबाइल लोकेशन ट्रैक कर गौरव का पता लगाने की बात कहकर परिजनों को लौटा दिया। पुलिस को सक्रिय नहीं देख परिजनों ने गौरव खुद ही गौरव की तलाशी शुरू की। इस दौरान उन्हें गौरव का शव मिला।

गौरव के घर वालों का आरोप है कि पुलिस ने कोई त्वरित कार्रवाई नहीं की और थाने में बताया गया कि सुबह 10 बजे के बाद ही फोन डिटेल से कुछ पता चल पाएगा। थके हारे लोगों ने खुद ही गौरव की तलाश जारी कर दी। कुछ देर बाद गौरव को परथला चौक और हिंडन पुल के बीच मृत अवस्था में पाया गया। उनकी गाड़ी भी वहां मौजूद नहीं थी और उनका मोबाइल और लैपटॉप बैग भी पास में नहीं था। 102 पर कॉल करके पीसीआर बुलाई गई और यथार्थ हॉस्पिटल में फोन करने के बाद एंबुलेंस मंगाई गई जब एंबुलेंस से अस्पताल में लेकर आए तो उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। परिजनों का कहना है कि पुलिस प्रशासन का इस में बिल्कुल भी सहयोग नहीं रहा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13