Friday, April 19, 2024
Advertisement

​विपक्षी दलों पर बरसीं प्रियंका, कहा मैं इंदिरा की पोती हूँ, विपक्ष के नेताओं की तरह भाजपा की अघोषित प्रवक्ता नहीं

कोरोना वायरस से मौत के मामले में गलतबयानी के चलते यूपी सरकार के निशाने पर आई प्रियंका गांधी ने आज पलटवार किया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 26, 2020 10:51 IST
Priyanka Gandhi- India TV Hindi
Image Source : FILE Priyanka Gandhi

कोरोना वायरस से मौत के मामले में गलतबयानी के चलते यूपी सरकार के निशाने पर आई प्रियंका गांधी ने आज पलटवार किया। इस दौरान उन्होंने न सिर्फ यूपी सरकार द्वारा भेजे नोटिस का जवाब दिया बल्कि उन्होंने विपक्षी दलों पर भी निशाना साधा। मैं इंदिरा गांधी की पोती हूँ, कुछ विपक्ष के नेताओं की तरह भाजपा की अघोषित प्रवक्ता नहीं। बता दें कि आगरा में मौत को लेकर प्रियंका ने एक पत्र राज्य सरकार को लिखा था। इसे उन्होंने ट्वीट भी किया था। इसपर आगरा प्रशासन की ओर से प्रियंका गांधी से स्पष्टीकरण मांगते हुए खंडन की मांग की थी। 

प्रियंका गांधी ने यूपी शासन की तरफ से दिए गए नोटिस का जवाब देते हुए कहा कि जनता के एक सेवक के रूप में मेरा कर्तव्य यूपी की जनता के प्रति है, और वह कर्तव्य सच्चाई को उनके सामने रखने का है। किसी सरकारी प्रॉपगैंडा को आगे रखना नहीं है। यूपी सरकार अपने अन्य विभागों द्वारा मुझे फिज़ूल की धमकियाँ देकर अपना समय व्यर्थ कर रही है। जो भी कार्यवाही करना चाहते हैं, बेशक करें। मैं सच्चाई सामने रखती रहूँगी। 

इसके साथ ही प्रियंका के ट्वीट से यूपी में तिरत बितर हुए विपक्ष की स्थिति भी सामने आ गई है। उन्होंने यूपी सरकार की तरफदारी करने वाले विपक्षी दलों पर भी जोरदार हमला बोला है। प्रियंका ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा कि मैं इंदिरा गांधी की पोती हूँ, कुछ विपक्ष के नेताओं की तरह भाजपा की अघोषित प्रवक्ता नहीं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement