Monday, April 29, 2024
Advertisement

राज्यसभा चुनाव: देर रात सीनियर बीजेपी नेता से हुई थी राजा भैया की मुलाकात, बदलेंगे समीकरण?

उत्तर प्रदेश में राज्यसभा की 10 सीटों के लिए जारी मतदान के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है...

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 23, 2018 13:14 IST
Raghuraj Pratap Singh alias Raja Bhaiya | PTI Photo- India TV Hindi
Raghuraj Pratap Singh alias Raja Bhaiya | PTI Photo

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में राज्यसभा की 10 सीटों के लिए जारी मतदान के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। इंडिया टीवी को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक, लखनऊ में गुरुवार देर रात लगभग 1:30 बजे भारतीय जनता पार्टी के एक बड़े नेता और राजा भैया के बीच एक बेहद अहम और गुप्त मुलाकात हुई थी। माना जा रहा है कि इस मुलाकात में राज्यसभा चुनाव की रणनीति पर गहन चर्चा की गई। सूत्रों के मुताबिक, इस मुलाकात के बाद बीजेपी को उम्मीद है कि राजा भैया या तो बीजेपी कैंडिडेट को वोट देंगे या वोट देने आएंगे ही नहीं। हालांकि अभी तक राजा भैया ने अपने पत्ते नहीं खोले हैं।

इंडिया टीवी के संवाददाता देवेंद्र पराशर ने बताया कि रात के लगभग डेढ़ बजे बीजेपी के एक सीनियर नेता और राजा भैया के बीच एक घंटे तक मुलाकात चली थी। देवेंद्र ने बाताया की इन दोनों के बीच बातचीत के दौरान वहां कोई भी तीसरा शख्स मौजूद नहीं था। इस मुलाकात के बारे में बात करते हुए बीजेपी सूत्रों ने बताया कि राजा भैया भारतीय जनता पार्टी की यह बात मानने के लिए तैयार थे कि किसी भी हाल में वह BSP कैंडिडेट को सपोर्ट न करें और ऐसी स्थिति में बीजेपी कैंडिडेट  के साथ आ जाएं। 

हालांकि कहा जा रहा है कि राजा भैया ने बीजेपी नेताओं से मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव को लेकर अपना लगाव जाहिर किया, लेकिन साथ ही साथ यह भी कहा कि वह बहुजन समाज पार्टी के कैंडिडेट को समर्थन नहीं दे सकते। फिलहाल राजा भैया लखनऊ में अपने घर में मौजूद हैं। अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि राजा भैया का अगला कदम क्या होगा।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement