Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

गाजियाबाद: डासना देवी मंदिर में साधु पर चाकू से ताबड़तोड़ वार

नरसिंहानंद को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है, जिसके बाद 24 घंटे मंदिर और पुजारियों की सुरक्षा के लिए पुलिस का पहरा रहता है, इसके बावजूद हमला होना हैरानी की बात है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 10, 2021 9:42 IST
sadhu attacked in dasna devi mandir of ghaziabad  गाजियाबाद: डासना देवी मंदिर में साधु पर चाकू से ता- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गाजियाबाद: डासना देवी मंदिर में साधु पर चाकू से ताबड़तोड़ वार

गाजियाबाद. देश की राजधानी नई दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद के डासना देवी मंदिर में एक साधु पर चाकू से हमला किया गया है। जिस साधु पर हमला हुआ है, उनका नाम नरेशानंद स्वामी है और वो बिहार के दरभंगा के रहने वाले हैं। उनपर आज सुबह तड़के साढ़े तीन बजे चाकू से ताबड़तोड़ वार किए गए।  साधु पर सोते समय हमला हुआ, वो कुछ दिनों के लिए इस मंदिर में आए हुए थे। हमलावर हमला करने के बाद वहां से फरार हो गए।

घायल साधु को गाज़ियाबाद के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जिस मंदिर में साधु पर हमला हुआ, वो गाजियाबाद का वही देवी मंदिर है, जिसके पुजारी नरसिंहानंद बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। नरसिंहानंद को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है, जिसके बाद 24 घंटे मंदिर और पुजारियों की सुरक्षा के लिए पुलिस का पहरा रहता है, इसके बावजूद हमला होना हैरानी की बात है। 

मंदिर के लोगों ने बताया कि नरेशानंद स्वामी नरसिंहानंद के शिष्य हैं। पुलिस इस मामले में तफ्तीश की बात कह रही है लेकिन जिस तरीके से मंदिर प्रांगण में सो रहे साधु पर जानलेवा हमला हुआ वह अपने आप इस बात को बयां करता है कि पुलिस अपने काम में किस कदर लापरवाही बरत रही है। पुलिस के अधिकारी ने बताया कि साधु बाहर सोए हुए थे, तभी उनपर हमला हुआ। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस जांच कर रही है, जल्द ही दोषी को गिरफ्तार कर एक्शन लिया जाएगा।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement