Friday, May 03, 2024
Advertisement

यूपी: योगी की पुलिस का एक और एनकाउंटर, 50 हजार का इनामी हसीन उर्फ मोटा ढेर

उत्तर प्रदेश पुलिस को अपराधियों के खिलाफ जारी मुहिम में एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने मेरठ में दुर्दांत अपराधी हसीन उर्फ मोटा को एक एनकाउंटर में मार गिराया है...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 31, 2017 14:32 IST
Haseen Mota- India TV Hindi
Haseen Mota

मेरठ: उत्तर प्रदेश पुलिस को अपराधियों के खिलाफ जारी मुहिम में एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने मेरठ में दुर्दांत अपराधी हसीन उर्फ मोटा को एक एनकाउंटर में मार गिराया है। हसीन पर 50 हजार रुपये का इनाम था। वहीं, उसका साथी पुलिस पर फायरिंग करते हुए भाग निकलने में कामयाब रहा। वहीं, मुजफ्फरनगर में भी पुलिस ने मुठभेड़ में एक लाख रुपये के इनामी बदमाश को मार गिराया। मारे गए बदमाश का नाम शमीम है और उसे दिल्ली पुलिस और यूपी क्राइम ब्रांच के जॉइंट ऑपरेशन में मार गिराया गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेरठ में मारा गया बदमाश हसीन उर्फ मोटा अपने साथी के साथ मोटरसाइकिल पर आ रहा था, तभी पुलिस से उसकी मुठभेड़ हो गई। पुलिस के मुताबिक, क्राइम ब्रांच ने परतापुर के शताब्दीनगर में शनिवार रात करीब 10.35 बजे बाइक सवार दो लोगों को रोकने की कोशिश की। पुलिस को देखकर बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश गोली लगने पर वहीं गिर गया जबकि दूसरा बदमाश फायरिंग करते हुए बाइक छोड़कर जंगल में भाग गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घायल बदमाश के सीने और कमर पर 3 गोलियां लगीं। घायल बदमाश की पहचान हसीन उर्फ मोटा के रूप में हुई। 

इसके बाद पुलिस घायल बदमाश को मेडिकल कॉलेज ले गई, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसएसपी मेरठ मंजिल सैनी ने बताया कि मोटा के खिलाफ हत्या, लूट, डकैती जैसे तमाम संगीन मुकदमे दर्ज थे। उन्होंने बताया कि मारे गए बदमाश पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था। पुलिस को मौके पर दो पिस्टल और एक बाइक बरामद हुई। हत्या, लूट, डकैती और अन्य कई संगीन मामलों में आरोपी हसीन उर्फ मोटा लिसाड़ी गेट थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement