Friday, March 29, 2024
Advertisement

नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, दबोचे गए दो आरोपी

उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: November 06, 2022 8:16 IST
Representative images- India TV Hindi
Image Source : ANI Representative images

उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। ADCP सेंट्रल नोएडा, साद मिया खान ने बताया, "12 अक्टूबर को चेन स्नेचिंग की एक घटना बिसरख में घटी थी। घटना में शामिल दो अपराधियों ने बिसरख घटना से पहले मेरठ में भी एक घटना को अंजाम दिया था।" घटना के बाद से पुलिस बदमाशों को तलाश रही थी। इसी बीच नोएडा में बदमाशों के होने की पुलिस को सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ लिया। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। आप तस्वीर में देख सकते हैं एक बदमाश के पैर में सफेद पट्टी बंधी हुई है और वह लंगड़ाकर चल रहा है। 

सितंबर में हुई थी मुठभेड़

आए दिन नोएडा में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ होती रहती है। इससे पहले हाल की घटना सितंबर महीने की है। नोएडा के थाना सेक्टर 113 में पुलिस और दो बाइक सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी। जिसमें एक आरोपी के पैर में गोली लगी थी, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, वहीं दूसरा बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा। 

बदमाशों ने पुलिस पर कर दी थी फायरिंग

नोएडा के थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के एफएनजी रोड के पास यह मुठभेड़ उस वक्त हुई थी, जब प्रधानमंत्री के आने के चंद घंटों पहले पुलिस इलाके में चेकिंग अभियान चला रही थी। चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो संदिग्धों को पुलिस ने जब रुकने के लिए इशारा किया तो उन्होंने गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी और पुलिस पर फायरिंग करने लगे। जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की।  

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement