Monday, April 29, 2024
Advertisement

इस गर्मी में आलिया की तरह दिखना है कूल तो कैरी करें ये स्टाइल

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'राजी' का पोस्टर और ट्रेलर हाल ही में जारी हो गया है। इस फिल्म की ट्रेलर और पोस्टर लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 10, 2018 17:39 IST
alia bhat- India TV Hindi
alia bhat

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'राजी' का पोस्टर और ट्रेलर हाल ही में जारी हो गया है। इस फिल्म की ट्रेलर और पोस्टर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। हाल ही में आलिया को भी ऐसे शानदार लुक में देखा गया जिसे देखकर आप भी ये अंदाजा लगा सकते हैं कि आलिया कितनी हद तक इस फिल्म को लेकर सीरियस है।आलिया को महबूब स्टूडियो के पास स्पॉट किया है। बताया जा रहा है कि आलिया अपनी फिल्म के सिलसिले में आई थीं। इस दौरान उन्होंने ग्रे कलर का शूट पहना था। इस लुक में आलिया सिंपल दिखने के साथ-साथ ग्लैमरस नजर आ रहीं थीं।

अपने फेवरेट स्टार्स का लुक कॉपी करने की कोशिश हम सभी करते हैं। उनके ड्रेसिंग सेंस से लेकर कैसी एक्सेसरीज पहनी है और किस तरह के इवेंट के लिए कैसा स्टाइल कैरी किया है, हम सभी फॉलो करने की कोशिश करते हैं। गर्मियां करीब हैं और जाहिर है कि इस बार भी अपने वार्डरोब में कुछ अलग और हटकर ऐड करना चाहती होंगी। तो चलिए आपको अलिया भट्ट की कुछ 'ऑफ दि बीट' ड्रेसेस दिखाते हैं जो गर्मियों के मौसम के हिसाब से परफेक्ट है।

{img-17826}

गर्मियों में फ्लावर प्रिंट वाली कॉटन की ड्रेस हमेशा ही ट्रेंड में रहती हैं और आलिया की यह ड्रेस, उसका प्रिंट और रंग सभी परफेक्ट हैं। इस तरह की ड्रेस कॉलेज में या फ्रेंड्स के साथ कहीं बाहर जाएं तब भी पहनी जा सकती है। साथ ही गर्मियों में आप कॉटन की शूट भी पहन सकती हैं।

alia bhat

alia bhat

एथनिक यानी इंडियन वियर की बात करें तो गर्मियों में हमेशा हलके और सादे रंग का चयन करें। ड्रेस के ऊपर अधिक एम्ब्रायडरी का काम ना हो तो बेहतर है। इस तरह की ड्रेस गर्मियों में आसानी से कैरी की जा सकती है। 

गर्मियों में कोशिश करें कि हमेशा कॉटन की या फिर जो कपड़ा पहनने में आपको आराम दी, जिसे पहन कर आपको परेशानी ना लगे, उसी का ही चुनाव करें। गर्मियों में भड़कीले रंगों से दूर रहना चाहिए। सादे और आंखों को अच्छे लगने वाले रंग पहनने से गर्मियों में मूड भी अच्छा रहता है। 

{img-46985}

alia bhat

alia bhat

alia bhat

alia bhat

alia bhat

alia bhat

 

 

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement