Friday, March 29, 2024
Advertisement

दिव्या खोसला पति भूषण कुमार के साथ एयरपोर्ट पर हॉट अंदाज में हुई स्पॉट, देखें तस्वीरें

टी-सीरिज ग्रुप के मालिक भूषण कुमार अक्सर अपनी फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हो जाते है। टी-सीरीज संगीत लेबल के संस्थापक और निर्माता गुलशन कुमार के बेटे भूषण आज पत्नी दिव्या खोसला कुमार के साथ स्पॉट हुए। दिव्या आज वेस्टर्न लुक में काफी स्टाइलिश नजर आ रही थी।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 09, 2019 16:00 IST
Divya Ghosla- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Divya Ghosla

नई दिल्ली: टी-सीरिज ग्रुप के मालिक भूषण कुमार अक्सर अपनी फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हो जाते है। टी-सीरीज संगीत लेबल के संस्थापक और निर्माता गुलशन कुमार के बेटे भूषण आज पत्नी दिव्या खोसला कुमार के साथ स्पॉट हुए। दिव्या आज वेस्टर्न लुक में काफी स्टाइलिश नजर आ रही थी।

दिव्या के लुक की बात करें तो उन्होंने ग्रीन कलर का कॉप टॉप के साथ स्लिट स्कर्ट पहनी हुई थी। जिसमें वह काफी हॉट नजर आ रही थी।

Divya Ghosla

Divya Ghosla

इसके साथ लाइट मेकअप और कर्ली हेयर के साथ न्यूड लिपस्टिर और पैरों में रेड कलर के सैंडल पहनकर अपने लुक को पूरा किया था।

Divya Ghosla

Divya Ghosla

आपको बता दें कि 36 वर्षीय दिव्या खोसला कुमार ने साल 2005 में वैष्ठो देवी मंदिर में भूषण कुमार के साथ सात फेरे लिए थे। 2011 में जोड़ी के बेटे रुहान का जन्म हुआ, जो अब 7 साल का हो चुका है।

Divya Ghosla

Divya Ghosla

दिव्या ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। उन्होंने फिल्म अब 'तुम्हारे हवाले वतन साथियों (2004)' के जरिए बी-टाउन में डेब्यू किया। लगभग 20 म्यूजिक वीडियो का डायरेक्शन करने के बाद वे फिल्मों से बतौर निर्देशक जुड़ीं। यारियां (2014), सनम रे (2016) जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकीं दिव्या फिल्म रॉय (2016) से एक निर्माता के तौर पर जुड़ीं। 

अजय 50 साल में भी हैं सबसे फिट, सुबह उठते ही सूर्य नमस्कार फिर 45 मिनट कार्डियो एक्सरसाइज, जानें फिटनेस सीक्रेट

बड़ी बहन जान्हवी कपूर को छोड़ बहन सनाया के साथ एक जैसे आउटफिट्स में नजर आईं खुशी कपूर, कीमत सिर्फ 3451 रुपए

अनुष्का शर्मा अपने इस लुक के कारण हो गई ट्रोल, यूजर्स ने कहा-फीमेल रणवीर सिंह

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement