1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. सर्दियों में साड़ी में दिखना है ग्लैमरस तो इस फैशन टिप्स को फॉलो करना न भूलें

सर्दियों में साड़ी में दिखना है ग्लैमरस तो इस फैशन टिप्स को फॉलो करना न भूलें

अगर आपको साड़ी पहनना पसंद है, लेकिन सर्द मौसम के चलते आप इसे नहीं पहन पा रही हैं, तो फिर आप इसके साथ लॉन्ग कोट, जैकेट पहनकर खुद को गर्म रख सकती हैं और साथ ही स्टाइलिश लुक भी पा सकती हैं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 22, 2018 15:36 IST
saree- India TV Hindi
saree

नई दिल्ली: अगर आपको साड़ी पहनना पसंद है, लेकिन सर्द मौसम के चलते आप इसे नहीं पहन पा रही हैं, तो फिर आप इसके साथ लॉन्ग कोट, जैकेट पहनकर खुद को गर्म रख सकती हैं और साथ ही स्टाइलिश लुक भी पा सकती हैं। शॉप क्लूज (कैटेगरीज) की वरिष्ठ निदेशक रितिका तनेजा ने सर्दी के मौसम में साड़ी पहनने के संबंध में ये सुझाव दिए हैं।

सर्दियों में साड़ी के ऊपर आप जैकेट या लॉन्ग कोट या वेलवेट कोट पहन सकती हैं, जो आपको फैशनबल लुक देने के साथ ही गर्म भी रखेंगे। प्लेन साड़ी के ऊपर पहनने के लिए ब्रोकेड या कढ़ाई वाले जैकेट का चयन करें। साड़ी या जैकेट अलग-अलग रंग के पहनें या एक ही कलर के अलग टोन के जैकेट या साड़ी पहनें, जिससे आपको एक अलग लुक मिलेगा। 

सर्द हवाओं से बचने के लिए आप स्कार्फ के बजाय हाई-नेक ब्लाउज या साड़ी के ऊपर स्वेटर पहन सकती हैं। सितारा या मनके लगे स्वेटर या थोड़ी चमक-दमक वाले स्वेटर आपकी साड़ी के ऊपर बेहद जंचेंगे। कॉटन साड़ी के ऊपर आप चाहें तो फॉर्मल काले या ग्रे रंग के जैकेट पहन सकती हैं। 

'लाइमरोड' में इन-हाउस स्टाइलिस्ट नताशा टेट ने भी इस संबंध में सुझाव दिए हैं : स्मार्ट लुक के लिए आप साड़ी के साथ क्लासी ट्रेंच कोट भी पहन सकती हैं। स्टाइलिश दिखने के लिए आप निटेड (बुनाई वाले) मफलर लपेट सकती हैं। कामकाजी महिलाओं के लिए यह बेहतरीन पहनावा है। 

अपनी पसंदीदा साड़ी के ऊपर आप वुलन टर्टल नेक ब्लाउज या स्वेटर भी पहन सकती हैं। साड़ी के ऊपर अलग रंग का ब्लाउज पहनें। आप हल्के गुलाबी रंग की साड़ी के ऊपर गहरे गुलाबी रंग का टर्टल नेक स्वेटर पहन सकती हैं। साड़ी के साथ आप चाहें तो हल्का पीला, नेवी या क्लासी ब्लैक रंग के ऊनी वाटरफॉल श्रग भी पहन सकती हैं। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment