Thursday, April 25, 2024
Advertisement

नोरा फतेही ने सुनहरे रंग के वनपीस में शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें, फैंस को आ रही खूब पसंद

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही हाल ही में टेरेंस लुईस के कथित तौर पर गलत छूने पर अपने बयान की वजह से सुर्खियां में हैं। इस बीच नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 30, 2020 16:45 IST
Nora Fatehi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NORA FATEHI Nora Fatehi

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही हाल ही में टेरेंस लुईस के कथित तौर पर गलत छूने पर अपने बयान की वजह से सुर्खियां में हैं। इस बीच नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नोरा सुनहरे रंग के कपड़ों में बड़ी ही ग्लैमरस लग रही हैं। 

'Bigg Boss 14' से पहले छा गया शहनाज कौर गिल का ट्रांसफॉर्मेशन, 5 तस्वीरों में देखिए बदला हुआ अंदाज

नोरा फतेही ने अपने ग्लैमरस लुक की दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में नोरा सुनहरे रंग के वनपीस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। खास बात है कि इस तस्वीर में नोरा का मेकअप से लेकर हेयर स्टाइल सब कुछ उन पर बहुत सूट भी कर रहा है।

इस तस्वीर में नोरा ने शॉर्ट स्कर्ट के साथ लॉग सुनहरे रंग का टॉप पहना हुआ है। इसके साथ ही बालों को आधा खुला और आधा बांधा हुआ है। नोरा के लुक की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। इसके साथ ही नोरा के प्रशंसक उनके फेस के एक्सप्रेशन की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

दुल्हन के लिबास में नजर आईं जाह्नवी कपूर, घूंघट ओढ़ लग रहीं बेहद खूबसूरत

वेस्टर्न लुक के अलावा नोरा इंडियन लुक में भी सोशल मीडिया पर कई बार तस्वीरें साझा कर चुकी हैं। कुछ दिन पहले नोरा ने प्रिटेंड नीले रंग की साड़ी में दो तस्वीरें शेयर की थी जिसमें भी वो काफी सुंदर लग रही थीं। अब जरा नोरा कि इस तस्वीर को ही देखिए। इस तस्वीर में नोरा इंडियन लुक में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं।

साड़ी के लुक की पूरी तस्वीर के अलावा नोरा ने अपनी क्लोजअप तस्वीर भी शेयर की। इस तस्वीर में नोरा का नेकलेस और उनका मेकअप बेहद अट्रैक्टिव लग रहा है। 

आपको बता दें, नोरा अभिनेत्री के अलावा बेहतरीन डांसर भी हैं। अक्सर वो सोशल मीडिया अपने डांस के वीडियो शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को पसंद भी आते हैं। नोरा का दिलबर गाने पर डांस तो आपको याद ही होगा। नोरा ने दिलबर गाने के रीमिक्स पर जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते में डांस किया था। जो बहुत मशहूर भी हुआ था। 

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement