Saturday, May 18, 2024
Advertisement

दिल्ली में रिलेटिव की शादी में देशी लुक में दिखीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान फिल्मों में कदम रखने से पहले ही वह किसी न किसी वजह से लाइम लाइट में रहती ही है। आपको बताते चले कि सुहाना एक बार फिर से अपने कपड़ो और ग्लैमरस अंदाज की वजह से सुर्खियों में है।

Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 02, 2018 18:41 IST
suhana khan- India TV Hindi
suhana khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान फिल्मों में कदम रखने से पहले ही वह किसी न किसी वजह से लाइम लाइट में रहती ही है। आपको बताते चले कि सुहाना एक बार फिर से अपने कपड़ो और ग्लैमरस अंदाज की वजह से सुर्खियों में है। 

बता दें कि सुहाना खान क्रिसमस और नए साल की छुट्टियों में देश लौटी हैं। फिलहाल वे फैमिली के साथ नई दिल्ली में शादी अटेंड कर रही हैं। सुहाना अपने किसी रिलेटिव की वेडिंग अटेंड करने राजधानी आई हैं, मौके पर उनकी मां गौरी खान भी मौजूद हैं। 17 साल की सुहाना के फैन क्लब ने इस वेडिंग की कई तस्वीरें साझा की है, जिसमें सुहाना ट्रेडिशन लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

सुहाना खान

सुहाना खान

शादी के फंक्शन्स के दौरान सुहाना तीन अलग-अलग लुक में नजर आ रही हैं। एक फंक्शन के दौरान उन्होंने लाइट ग्रीन कलर का लहंगा पहना। अपने लुक को उन्होंने ओपन हेयर स्टाइल और न्यूड मेकअप से कम्पलीट किया। 

सुहाना खान

सुहाना खान

दूसरे फंक्शन के दौरान वे फ्लोरल प्रिंट और मैरुन कलर के लहंगे में भी स्पॉट हुईं।

सुहाना खान

सुहाना खान

सुहाना के फैन क्लब ने इस वेडिंग की कई तस्वीरें साझा की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। तस्वीरों में वे फ्रेंड्स और रिलेटिव्स के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। शाहरुख और गौरी की एकलौती बेटी सुहाना का जन्म 22 मई, 2000 में हुआ था।

सुहाना खान

सुहाना खान

मुंबई के धीरुभाई अंबानी स्कूल से दसवीं पास करने के बाद सुहाना आगे की पढ़ाई लंदन के स्कूल में कर रही हैं। पिता की तरह सुहाना भी अपना करियर बॉलीवुड में बनाना चाहती हैं। वह एक्टिंग का शौक रखती हैं। स्कूल कम्पटिशन में वह अपनी एक्टिंग की कला दिखा चुकी हैं। 

सुहाना खान

सुहाना खान

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement