Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

18 कैरेट गोल्ड की ड्रेस और हाथों में करोड़ों के डायमंड पहनकर रेड कारपेट पर उतरीं ये हॉलीवुड अभिनेत्री, देखते ही थम गई हर किसी की सांसे

अमेरिकी अभिनेत्री जो क्रेविज़ ने पार्टी में ऐसे अंदाज में एंट्री की जिसकी भी नजर उनपर पड़ी कुछ देर तक के लिए उसकी पलके नहीं झपकीं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: March 01, 2019 16:12 IST
Zoe Kravitz- India TV Hindi
Zoe Kravitz

नई दिल्ली: हर साल की तरह भी इस साल भी ऑस्कर अवॉर्ड्स में हॉलीवु़ड अभिनेत्रियों को ग्लैमर रुप देखने को मिला। जहां एक ओर लेडी गागा अपने लुक और डायमंड नेकलेस के कारण सुर्खियों में बनी रहीं। इसी बीच ऑस्कर अवॉर्ड के बाद हुई पाटी में एक ओर हॉलीवुड अभिनेत्री का लुक काफी वायरल हो रही है। जी हां अमेरिकी अभिनेत्री जो क्रेविज़ ने पार्टी में ऐसे अंदाज में एंट्री की जिसकी भी नजर उनपर पड़ी कुछ देर तक के लिए उसकी पलके नहीं झपकीं।

जो क्रेविज़ इस दौरान अपने मंगेतर और अमेरिकन अभिनेता Karl Glusman के साथ इस पार्टी में दिखाई दीं। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने गोल्डन बिकनी के साथ स्ट्रेट लॉंग ब्लैक स्कर्ट पहनी हुई थी।

Zoe Kravitz

Zoe Kravitz

जो क्रेविज़ ने 18 कैरेट गोल्ड की ब्रा पहनी हुई थी। जो कि  Elsa Peretti's collection  के साथ Tiffany & Co. से की थी।

इसके साथ ही उन्होंने अपने हाथों पर 3 प्लेटिनम रिंग भी पहनी हुई थी।

Zoe Kravitz

Zoe Kravitz

इसके अलावा कलाई में 5 प्लेटिनम डायमंड ब्रेसलेट पहना हुआ था। जिसकी कीमत की बात करें तो $15,000 to $55,000 यानी करीब 1 करोड़ से 4 करोड़ के बीच है।

इसके साथ ही मैसी बन के साथ कानों में खूबसूरत डायमंड ईयररिंग्स पहनी हुी थी। जो कि उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement