Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

#IndiaTVSamvaad महासम्मेलन: इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने किया योगगुरु रामदेव संग योग

योगगुरु रामदेव ने इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा को स्टेज पर बुलाया और बताया कि रजत शर्मा 65 की उम्र में भी इतने यंग लगते हैं क्योंकि वो हर रोज 1 घंटे योग करते हैं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: May 30, 2022 16:56 IST
#IndiaTVSamvaad महासम्मेलन- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV #IndiaTVSamvaad महासम्मेलन

Highlights

  • रामदेव और रजत शर्मा ने साथ में अनुलोम-विलोम किया।
  • India TV Samvaad के मंच पर आज कई बड़े पॉलिटिकल लीडर आए हैं।

India TV Samvaad: मोदी सरकार के 8 साल पूरे हो चुके हैं और इस मौके पर इंडिया टीवी लेकर आया है India TV Samvaad का महासम्मेलन। इस दौरान कई बड़े पॉलिटिकल लीडर गेस्ट बनकर पहुंचे हैं, वहीं इंडिया टीवी के इस कार्यक्रम में स्वामी रामदेव भी पहुंचे। रामदेव ने न सिर्फ लोगों को योग के लिए जागरूक किया बल्कि इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के साथ योग भी किया।

योगगुरु रामदेव ने इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा को स्टेज पर बुलाया और उनकी तारीफ की और बताया कि रजत शर्मा 65 की उम्र में भी इतने यंग लगते हैं क्योंकि वो हर रोज 1 घंटे योग करते हैं। स्वामी रामदेव ने बताया कि रजत शर्मा शीर्षासन, वृक्षासन आदि योग करते हैं। रामदेव ने कहा कि वो हमेशा चाहते थे कि इंडिया टीवी के योग शो में रजत शर्मा शामिल हों आज उन्हें रजत जी के साथ योग करने का मौका मिला है।

इस दौरान रजत शर्मा ने अनुलोम विलोम किया और स्वामी रामदेव के साथ योगासन किए। यहां देखिए ये स्पेशल सेग्मेंट-

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement