Saturday, April 27, 2024
Advertisement

एक बार फिर शादी कर रहे हैं रूपर्ट मर्डोक, अपने से 25 साल छोटी एलेना झुकोवा से की सगाई

मीडिया टायकून रूपर्ट मर्डोक 11 मार्च को अपना 93वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं और इससे ठीक पहले ही उनकी लव लाइफ से जुड़ा बड़ा अपडेट आया है। मर्डोक 5वीं बार शादी करने जा रहे हैं।

Pallavi Kumari Written By: Pallavi Kumari @Shabdita_Pallav
Published on: March 09, 2024 12:50 IST
Rupert Murdoch gets engaged to girlfriend Elena Zhukova- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL Rupert Murdoch Elena Zhukova

मशहूर अरबपति और मीडिया टायकून रूपर्ट मर्डोक (Media tycoon Rupert Murdoc) एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बता दें कि ये उनकी 5वीं शादी होगी। उन्होंने मीडिया संग एक बातचीत में खुद खुलासा किया है कि उन्होंने एलेना झुकोवा से सगाई कर ली है और जुलाई में वे शादी भी करने वाले हैं। बता दें कि रूपर्ट मर्डोक की ये छठी सगाई है और पांचवी शादी होगी। इससे पहले उन्होंने रेडियो होस्ट एन लेस्ली स्मिथ के साथ सगाई की थी जो कि एक महीने से कम समय तक चली। फिर बीते अप्रैल से वे एलेना झुकोवा (Elena Zhukova) को डेट कर रहे थे। 

कौन हैं एलेना झुकोवा

एलेना झुकोवा (Elena Zhukova) एक मॉलीक्यूलर बायोलॉजिस्ट हैं जो कि डायबिटीज से जुड़े रिसर्च में स्पेशलिस्ट हैं। वे 67 साल की हैं और मूल रूप से मॉस्को की रहने वाली हैं। खबर है कि एलेना और मर्डोक दोनों की मुलाकात एक फैमिली पार्टी में हुई थी, जहां उन्होंने एक दूसरे को पसंद किया और डेट करने लगे। बता दें कि एलेना झुकोवा की ये दूसरी शादी है और पहली शादी से उनकी एक बेटी है जो कि 42 साल की है और उसका नाम डाशाद झुकोवा है।

Elena Zhukova

Image Source : SOCIAL
Elena Zhukova

झाई-झुर्रियों पर असरदार काम करता है कच्चा आलू, जानिए इस्तेमाल करने का सही तरीका

मर्डोक ने इससे पहले 4 शादियां की हैं

बता दें कि एलेना झुकोवा से पहले मर्डोक ने 4 शादी और की थी।  उनकी पहली पत्नी पैट्रिशिया बुकर थीं जिनके साथ उनका रिश्ता 11 साल का था। फिर साल 1967 में उन्होंने ऐना मान का हाथ थामा और 32 साल बाद 1999 में दोनों अलग हो गए। तीसरी बार मर्डोक ने वेंडी डेंग का हाथ थामा और 14 साल साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए। चौथी बार मर्डोक ने 2016 में जेरी हॉल से शादी की और 6 साल बाद 2022 में दोनों अलग हो गए। इन सभी शादियों से मर्डोक के 6 बच्चे हैं। बता दें कि 11 मार्च को मर्डोक अपना 93वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं और जून में  शादी के बंधन में बंधेंगे।

होली 2024: दाऊजी का हुरंगा के सामने मथुरा की होली लगेगी फीकी, जमकर कोड़े बरसाती हैं हुरियारिन

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement