Friday, May 03, 2024
Advertisement

रोजाना दो कप करें इसका सेवन और सिर्फ 14 दिन में पाएं फ्लैट टमी

इस ड्रिंक का सेवन सुबह खाना खाने से पहले और रात को डिनर करने से पहले करें। आपको 14 दिनों में खुद ही फर्क नजर आ जाएगा। 14 दिन इसे लेने के बाद कम से कम 7 दिन इसका सेवन न करें। इसके बाद दुबारा इसका सेवन करें....

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 06, 2016 17:25 IST
flat tummy- India TV Hindi
flat tummy

हेल्थ डेस्क: आज के समय में हर कोई हेल्दी और फिट रहना चाहते हैं। जिसके लिए वह अपने व्यस्त समय़ से थोड़ा समय निकाल कर खुद को देता हैं। जिससे कि उसका शरीर ठीक ढंग से काम कर पाएं और हम चुस्त-दुरस्त रह सकें।

ये भी पढ़े-

आजकल के अनियमित खानपान और दिनचर्या के कारण हमे मोटापा और न जाने कितनी बीमारियों का सामना करना पड़ता हैं। जिससे निजात पाने के लिए हम वह हर काम करते हैं। जिससे इस समस्या से निजात मिल जाएं। कई लोग घरेलू उपाय अपनाकर इस समस्य़ा से निजात पाता हैं। तो कोई घंटो जिम में पसीना बहाकर अपना वजन कम करता हैं।

अगर आप चाहते है कि आपका जल्द से जल्द वजन कम हो, तो इसके लिए इस ड्रिंक का सेवन करें। इस ड्रिंक को रोजाना दो कप सेवन करने से सिर्फ 14 दिन में फ्लैट टमी पा सकते हैं। वह भी बिना किसी साइड इफेक्ट के।

चकोतरा(Grapefruit) के बारे में तो आप अच्छी तरह जानते होगे। इसे शहद और एप्पल विनेगर के साथ लेने से आपकी पेट की चर्बी आसानी से गायब हो सकती है।

इस ड्रिंक का सेवन सुबह खाना खाने से पहले और रात को डिनर करने से पहले करें। आपको 14 दिनों में खुद ही फर्क नजर आ जाएगा। 14 दिन इसे लेने के बाद कम से कम 7 दिन इसका सेवन न करें। इसके बाद दुबारा इसका सेवन करें। अगर आप बेहतर रिजल्ट चाहते है, तो लगातार दो सप्ताह इसका सेवन करें।

ऐसे बनाएं  ड्रिंक

सामग्री

  • एक चम्मच शहद
  • एक कप चकोतरा
  • दो चम्मच एप्पल विनेगर

अगली स्लाइड में पढ़े बनाने की विधि के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement