Monday, April 29, 2024
Advertisement

नागिन की इस फेमस एक्ट्रेस ने वर्कआउट कर इतना ज्यादा कम किया वजन, यूजर्स ने जम कर उड़ाया मजाक

'नागिन' की एक्ट्रेस आश्का गोराडिया को किसी विशेष पहचान की जरूरत नहीं है लेकिन इन दिनों आश्का एक्टिंग से दूर रहते हुए भी काफी सुर्खियां बटोर रही है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक आश्का ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर हॉट योगा करते हुए फोटोज शेयर किया था।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 25, 2018 11:45 IST
आश्का- India TV Hindi
आश्का

नई दिल्ली: 'नागिन' की एक्ट्रेस आश्का गोराडिया को किसी विशेष पहचान की जरूरत नहीं है लेकिन इन दिनों आश्का एक्टिंग से दूर रहते हुए भी काफी सुर्खियां बटोर रही है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक आश्का ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर हॉट योगा करते हुए फोटोज शेयर किया था। इस फोटो में आश्का के शानदार ऐब्स भी नजर आ रहे थे। लेकिन कुछ लोगों को यह पसंद नहीं आया और लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाने लगे। यह फोटो बहुत ही खास है क्योंकि इसमें आश्का का ट्रांसफॉर्मेशन बेहद इम्प्रेसिव है।

आश्का के इस ट्रांसफॉर्मेशन को जहां उनके फैन्स सराह रहे हैं तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उनका मजाक बना रहे हैं। 

एक यूजर्स ने आश्का की फिजिक का मजाक बनाते हुए लिखा, "कुछ खाएल कर ऐ मैडम, दुबला गइल हे।"

वहीं दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने उनके लुक को देखकर लिखा, "जल्द ठीक हो जाओ आप"। साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा, "दिन में कम से कम एक बार खाना खाया करो।"

आश्का ने 3 दिसंबर 2017 को ब्वॉयफ्रेंड ब्रेंट ग्लोब से शादी कर ली। उन्होंने 2015 में ब्रेंट को डेट करना शुरू किया था। 

इससे पहले आश्का ने 2006 में रोहित बक्शी से शादी की थी। करीब 10 साल बाद 2016 में रोहित से उनका तलाक हो गया। 

आश्का ने 'कुसुम' (2003), 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' (2004), 'कहीं तो होगा' (2006), 'विरुद्ध' (2007), 'मेरे अपने' (2007), 'सात फेरे' (2008), 'लागी तुझसे लगन' (2010) सहित अन्य सीरियलों में काम किया है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement