Friday, March 29, 2024
Advertisement

लंच या डिनर के पहले करें इस जूस का सेवन और कहें पेट की चर्बी को अलविदा

इस जूस का सेवन करने से आपके शरीर में जमी हुए टॉक्सिन और फैट को कम कर देता है। साथ ही पीएच की मात्रा को बैलेंस करता है। जानिए

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 20, 2016 13:33 IST
belly fat- India TV Hindi
belly fat

हेल्थ डेस्क: आपका बढ़ा हुआ वजन इसका मतलब ये नहीं कि आप हेल्दी नहीं है। क्योंकि ऐसे कई लोग होते है जो कि ऐसा हेल्थ के होते हुए भी सबसे हेल्दी कहलाते है। कई लोगो तो ऐसे होते है जिनका नार्मल वजन होते हुए भी की समस्याओ से होकर गुजरना पडता है। जो कि मेटाबॉलिज्म से संबंधित समस्या होती है।

ये भी पढ़े-

अगर आपके शरीर में मेटाबॉलिज्म की मात्रा अधिक होगी तो आपका वजन कभी भी नहीं बढ़ सकता है। इसके लिए आप कई तरह के उपाय अपनाते है। जिससे कि पेट की चर्बी से निजात मिल जाएं। अपनी खबर में हम कई ड्रिक्स के बारें में बता चुके है।

जिनका इस्तेमाल कर आप आसानी से अपना वजन कम कर सकते है। इसी क्रम में हम आपको एक दूसरे सीक्रेट ड्रिंक के बारें में बता रहे है। जिसका सेवन रोजाना करने से सिर्फ 7 दिनों में फ्लैट टमी पा सकेगे।

इस सीक्रेट ड्रिंक का सेवन करने से आपके शरीर में जमी हुए टॉक्सिन और फैट को कम कर देता है। साथ ही पीएच की मात्रा को बैलेंस करता है। ये कैंसर जैसी बीमारी के होने के मुख्य कारण एंटीऑक्सीडेंट को रोकथाम करने में सक्षम है।

जो कि सेल के स्तर पर काम करता है। साथ ही यह शरीर से विषाक्त पदार्थो को आसानी से निकाल देता है। साथ ही पेट की चर्बी को कम करने में अधिक फाय़दा करता है। तो रोजाना कीजिए इसका सेवन और पाएं स्लिम बॉडी।

सामग्री

1. एक चमम्च शहद
2. दो चमम्च सेब का सिरका
3. एक कप मौसमी का रस

अगली स्लाइड में पढ़े बनाने की विधि

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement