1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. हेल्थ
  5. टाइगर श्रॉफ के हूबहू दिखने वाले इस 23 साल के डेविड की बॉडी देखकर आप रह जाएंगे हैरान

टाइगर श्रॉफ के हूबहू दिखने वाले इस 23 साल के डेविड की बॉडी देखकर आप रह जाएंगे हैरान

डेविड टाइगर श्रॉफ से 5 साल छोटे है। लेकिन वह 28 साल के टाइगर की तरह की दिखते है। हर कोई उनकी भी बॉडी का धीरे-धीरे दीवाना होता जा रहा है। जिस तरह टाइगर ने फिल्म 'बागी 2' के लिए बाल रखे थे। उसे तरह बिल्कुल डेविड ने रखे है।

shivani singh shivani singh
Updated on: August 02, 2018 16:31 IST
Tiger shroff- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Tiger shroff

नई दिल्ली: हर किसी टाइगर श्रॉफ की बॉडी का दीवाना है। हर कोई चाहता है कि उनके जैसा लुक हो। लेकिन कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही है कि आप ये समझ नहीं पाएंगे कि यह टाइगर श्रॉफ है या फिर उनका कोई जुड़वा भाई।

इन दिनों टाइगर श्रॉफ के जुड़वा की तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। जो हूबहू उनकी तरह दिखते हैं। आपको बता दूं कि उनके जैसे लगने वाले का नाम डेविड सहारिया है। जो कि असम से है। (टाइगर श्रॉफ की ऐसी दमदार बॉडी देखकर आपके मुंह से बस निकलेगा WOW)

डेविड के लुक्‍स, फीचर, बॉडी यानी सब कुछ बिल्‍कुल टाइगर जैसा है।

आपको बता दूं कि डेविड टाइगर श्रॉफ से 5 साल छोटे है। लेकिन वह 28 साल के टाइगर की तरह की दिखते है। हर कोई उनकी भी बॉडी का धीरे-धीरे दीवाना होता जा रहा है। जिस तरह टाइगर ने फिल्म 'बागी 2' के लिए बाल रखे थे। उसे तरह बिल्कुल डेविड ने रखे है।

डेविड अपने बाल को लेकर बताते है कि साल 2013 में उनके कुछ दोस्तों ने कहा कि तुम्हारी बॉडी और चेहरा बिल्कुल टाइगर की तरह है। बस अपने बाल उनके जैसे रख लो। तब से मैं उनकी तरह ही बाल रख रहा हूं।

आपको बता दें कि डेविड असम सिनेमा के एक्टर है। जो कि रातों-रात इंटरनेट में छा गए है।

डेविड खुद को फिट रखने के लिए घंटो जिम में पसीना बहाते है। उनके वर्कआउट के वीडियो देखकर बड़े-बड़ो के पसीना छूट जाएं। उन्होंने अपने इंस्ट्राग्राम में वर्कआउट करते हुए कई वीडियो डाले है।

कई वीडियों तो ऐसे है कि देखकर लगता है कि आखिर ये कैसे इतनी अच्छी बॉडी बना सकते है।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment