1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. 7 अक्टूबर राशिफल: सिंह राशि वाले को मिल सकते हैं रोजगार के अवसर, जानिए बाकी राशियों का हाल

7 अक्टूबर राशिफल: सिंह राशि वाले को मिल सकते हैं रोजगार के अवसर, जानिए बाकी राशियों का हाल

आज आश्विन शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि और सोमवार का दिन है । आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए बाकी राशियाों का हाल...

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: October 06, 2019 14:24 IST
horoscope 2019- India TV
horoscope 2019

आज आश्विन शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि और सोमवार का दिन है । नवमी तिथि कल यानि कि 06 अक्टूबर की सुबह 10 बजकर 56 मिनट से शुरू हो चुकी है और आज, यानि 07 अक्टूबर की दोपहर 12 बजकर 38 मिनट तक रहेगी ।... आज के दिन नौ दिवसीय नवरात्र पूजा सम्पूर्ण हो जायेगी। आज नवरात्र के आखिरी दिन मां दुर्गा की नौवीं और अलौकिक शक्ति मां सिद्धिदात्री की पूजा की जायेगी । आज के दिन श्रवण नक्षत्र में देवी सरस्वती का विसर्जन किया जायेगा । श्रवण नक्षत्र आज शाम 05 बजकर 26 मिनट से शुरू होकर कल यानि कि 08 अक्टूबर की रात 08 बजकर 12 मिनट तक रहेगा । साथ ही कल यानि कि 06 अक्टूबर की दोपहर 02 बजकर 03 मिनट से शुरू हुआ और आज, यानि 07 अक्टूबर की शाम 05 बजकर 25 मिनट तक उत्तराषाढ़ा नक्षत्र रहेगा । उत्तराषाढ़ा नक्षत्र आकाश मंडल में 21वें नंबर पर है । उत्तराषाढ़ा नक्षत्र में जन्मा जातक ऊँचे कद और गठीले शारीर के मालिक होते हैं ।

मेष राशि - आज आपका दिन शुभ रहेगा । आपको घर की कुछ नयी जिम्मेदारियां संभालनी पड़ सकती है । आपकी दोस्ती पहले से और अधिक मजबूत होगी । इस राशि के व्यापारी वर्ग को अच्छा फायदा हो सकता है । आपका स्वास्थ्य पहले से फिट रहेगा । मानसिक रूप से संतुष्टि बनी रहेगी । रूका हुआ धन वापस मिल सकता है । आज के दिन जरूरतमंद को वस्त्र दान करें, आपको काम में सफलता मिलेगी । 

वृष राशि - आज आपका आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा । बढ़े हुए आत्मविश्वास से आपको सभी कामों में सफलता हासिल होगी । ऑफिस में काम का दबाव कम रहेगा।आप रिलेक्स फील करेंगे । इस राशि के विवाहित किसी तीर्थ स्थल पर दर्शन के लिए प्लान बना सकते हैं । आपके दाम्पत्य सुख में बढ़ोतरी होगी । वाइक ड्राइविंग के समय जरूरी कागजात साथ रखें । मंदिर के लिए लाइट्स भेंट करें, आपकी जिंदगी में उजाला रहेगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13