1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. धनु राशिफल 2018: आचार्य इंदू प्रकाश से जानिए क्‍या कहता है आपका भाग्‍य?

धनु राशिफल 2018: आचार्य इंदू प्रकाश से जानिए क्‍या कहता है आपका भाग्‍य?

धनु राशिफल 2018: इस साल 2018 राशि वालों कुल मिलाके यह साल आपके लिए लाभकारी साबित होगा। करियर में आपको मनचाही सफलता मिलेगी। तो वहीं आर्थिक रुप से भी यह साल आपको मुनाफा दिलाने वाला रहेगा। इस वर्ष आपके लिए आय के नये स्त्रोत खुलेंगे।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 02, 2018 16:05 IST
Sagittarius- India TV
Sagittarius

धनु राशिफल 2018: इस वर्ष शनिदेव पूरे साल आपके पहले स्थान पर गोचर करेंगे। गुरु 11 अक्टूबर तक ग्यारहवें और उसके बाद बारहवें स्थान पर रहेंगे। राहु पूरे वर्ष आठवें और केतु पूरे वर्ष दूसरे  स्थान पर रहेंगे। नया साल आपका करियर, लव लाइफ, आर्थिक स्थिति, हेल्थ और एजूकेशन कैसी रहेगी।धनु राशिफल वाले लोगों को किन बातों का रखना होगा ध्‍यान और क्‍या कहती है आपकी भाग्य रेखा, जानिए आचार्य इंदू प्रकाश

इस साल 2018 राशि वालों कुल मिलाके यह साल आपके लिए लाभकारी साबित होगा। करियर में आपको मनचाही सफलता मिलेगी। तो वहीं आर्थिक रुप से भी यह साल आपको मुनाफा दिलाने वाला रहेगा। इस वर्ष आपके लिए आय के नये स्त्रोत खुलेंगे। साथ ही आपके दाम्पत्य जीवन में भी पॉजिटिव बदलाव आयेंगे।इस नये साल में आपके रिश्तों की डोर और भी मजबूत होगी। वहीं बात अगर स्वास्थ्य की करें तो आपका स्वास्थ्य इस वर्ष सामान्य बना रहेगा। इसके अलावा छात्र शिक्षा के नये आयाम तैयार करने में इस साल कामयाब रहेंगे। छात्रों को सरकारी नौकरी से जुड़ी खुशखबरी भी मिल सकती है। आपकी तरक्की के साथ हमारी शुभकामनाएं बनी रहेंगी।

Carrer

Carrer

धनु राशिफल के जातकों का जॉब और करियर 2018

इन राशिवालों के लिए करियर की दृष्टि से यह साल बहुत ही अच्छा रहने वाला है । आपको सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। अच्छी सैलरी और पदोन्नति की पूरी संभावना है। साथ ही कार्य-स्थल पर आपके काम की सराहना होगी । यह वर्ष आपके लिए कई सुनहरे मौके लेकर आयेगा और इसका आपको पूरा फायदा भी मिलेगा । बिजनेस के लिए यह साल उम्मीद से अधिक लाभ देने वाला है । जो लोग लोहे का कारोबार कर रहे हैं, उन्हें बड़े लाभ मिलेंगे।सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को प्रमोशन के चांसेज अधिक हैं, लेकिन लगातार मेहनत से अपने लक्ष्यों को पाने में कामयाब होंगे। शनि का गोचर पूरे साल पहले स्थान पर रहेगा साथ ही इस राशि वालो लोगों पर सालभर राहु 8वें और केतु दूसरे पर रहेंगे साथ ही बिजनेस में साल उम्मीद से अधिक लाभ देगा। सबसे दिलचस्प बात यह है कि लोहे के कारोबारी को इस साल बड़ा लाभ हो सकता है।

अगली स्लाइड में पढ़े साल 2018 में कैसी रहेगी आर्थिक स्थिति

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X