1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. जनवरी माह के अंत में चंद्रमा कर रहा है वृश्चिक राशि में प्रवेश, जानें अपना भविष्यफल

जनवरी माह के अंत में चंद्रमा कर रहा है वृश्चिक राशि में प्रवेश, जानें अपना भविष्यफल

आज के दिन चंद्रदेव वृश्चिक राशि में रहेंगे। ये आज पूरा दिन पार करके कल शाम 06 बजकर 40 मिनट तक वृश्चिक राशि में रहेंगे और जैसा कि आप जानते हैं चंद्रमा मन का कारक है। अतः चंद्रमा के वृश्चिक राशि में रहने से विभिन्न राशि वाले लोगों के मन और साथ ही मस्तिष्क पर क्या असर होगा और उसके लिए आपको क्या उपाय करने चाहिए। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: January 29, 2019 19:24 IST
Moon transit Scorpio- India TV Hindi
Moon transit Scorpio

धर्म डेस्क: आज माघ कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि और बुधवार का दिन है। साथ ही आज शाम 04 बजकर 40 मिनट तक अनुराधा नक्षत्र और आज पूरा दिन पार करके कल सुबह 05 बजकर 24 मिनट तक ध्रुव योग रहेगा। इसके अलावा आपको बता दें कि आज के दिन चंद्रदेव वृश्चिक राशि में रहेंगे। ये आज पूरा दिन पार करके कल शाम 06 बजकर 40 मिनट तक वृश्चिक राशि में रहेंगे और जैसा कि आप जानते हैं चंद्रमा मन का कारक है। अतः चंद्रमा के वृश्चिक राशि में रहने से विभिन्न राशि वाले लोगों के मन और साथ ही मस्तिष्क पर क्या असर होगा और उसके लिए आपको क्या उपाय करने चाहिए। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से।

मेष राशि

चंद्रमा आपके आठवें स्थान पर है। इस स्थान पर चंद्रमा का गोचर आपकीआयु और आपके स्वास्थ्य पर प्रभाव डालेगा। चंद्रमा के इस गोचर से आपकी आयु में बढ़ोतरी होगी। साथ ही सेहत के मामले में भी आप फिट रहेंगे। बशर्ते कि आप खान-पान के मामले में लापरवाही ना बरतें और रूटीन एक्सरसाइज करते रहें। अतः अपनी सेहत को फिट रखने के लिये और अपनी आयु में बढ़ोतरी के लिए अपने बड़े-बुजुर्गों से आशीर्वाद के रूप में चंद्रमा की कोई वस्तु प्राप्त करें। इससे आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। (29 जनवरी को शुक्र कर रहा है धनु राशि में प्रवेश, इन राशियों के दापत्यं जीवन और आर्थिक स्थिति पर पड़ेगा प्रभाव)

वृष राशि

चंद्रमा आपके सातवें स्थान पर है। इस स्थान पर चंद्रमा का गोचर आपकेवैवाहिक जीवन पर और पड़ोसियों के साथ आपके संबंध पर असर डालता है। चंद्रमा के इस गोचर से आपका वैवाहिक जीवन बिना किसी बाधा के आगे बढ़ता रहेगा। आपके जीवन में सुख ही सुख होगा। इसके अलावा पड़ोसियों के साथ भी आपका व्यवहार अच्छा बना रहेगा। अतःअपने वैवाहिक जीवन में सुगमता बनाये रखने के लिये, साथ ही पड़ोसियों के साथ अपने संबंध बेहतर रखने के लिए मन्दिर में पानी से भरा बर्तन दान करें। इससे आपके जीवन में सब अच्छा ही अच्छा होगा। आस-पास के लोगों के साथ आपके संबंध भी अच्छे बने रहेंगे। (राशिफल 30 जनवरी 2019: अनुराधा नक्षत्र के साथ बन रहे है 2 सिद्ध योग, इन राशियों की महिलाओं को मिलेगा विशेष लाभ)

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
X