Friday, May 03, 2024
Advertisement

तुला वार्षिक राशिफल 2021: कार्यक्षेत्र और निजी जीवन में मिलेगी सफलता, अति-उत्साहित होकर निर्णय लेने से बचें

तुला राशिफल वालों के लिए ये वर्ष बहुत सारे बदलाव लेकर आने वाला है। जहां आपको इस वर्ष कई क्षेत्रों में सफलता मिलेगी, तो वहीं आपके जीवन में कई महत्वपूर्ण बदलाव भी आएंगे।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 29, 2020 14:59 IST
TULA RASHI - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV TULA RASHI 

नये साल शुरू होने से पहले सबके मन में ये सवाल जरूर होता है कि आने वाला साल कैस बीतेगा? यही वजह है कि लोगों के मन में अपना वार्षिक राशिफल जानने की इच्छा भी होती है। तो चलिये हम आपके बताते हैं कि तुला राशि वालों के लिए नया साल कैसा रहेगा?

तुला राशि का वार्षिक राशिफल

तुला राशि वालों के लिए यह साल काफी बेहतरीन रहेगा। हर कार्य में आप कुशलता पाएंगे जिससे आपको कार्यक्षेत्र और निजी जीवन में भी सफलता मिलेगी। हालांकि, आपको अति उत्साह में आकर कोई भी गलत निर्णय लेने से बचना चाहिए। 

वार्षिक राशिफल 2021: धन, नौकरी, कारोबार को लेकर 5 राशियों के लिए बेहतरीन रहेगा नया साल, जानें अन्य का हाल

कैसा रहेगा तुला राशि वालों का स्वास्थ्य?

स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि आपको हड्डियों से संबंधित कोई परेशानी हो सकती है। भोजन में कैल्शियम वाली वस्तुओं को शामिल करें और प्रतिदिन व्यायाम करें तो आप कई स्वास्थ्य समस्याओं से बच सकते हैं। आपके प्रेम में इस साल बढ़ोतरी होगी और आप जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिता पाएंगे और उनके साथ आपका तालमेल भी अच्छा रहेगा। 

कर्क राशि वार्षिक राशिफल 2021: यह साल होगा आपके लिए बेहद लकी, घूमने फिरने के मिलेंगे कई मौके

कैसा रहेगा तुला राशि वालों का निजी जीवन?

मित्रों के साथ समय बिताना इस साल पसंद करेंगे और काफी अच्छे अनुभव भी इस राशि के लोगों को अपने मित्रों के साथ होंगे। यदि शिक्षा अर्जित कर रहे हैं तो आपके सहपाठी आपकी सहायता करेंगे जिससे शिक्षा के क्षेत्र में आ रही परेशानियां दूर हो जाएंगी। इस राशि के जो जातक एग्रीकल्चर फील्ड में या कला के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं उनको भी इस साल अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। वहीं जो जातक सामाजिक क्षेत्र में कार्य करते हैं या समाज सेवा करते हैं उनके लिए भी यह साल अच्छा साबित होगा। बेवजह की चिंताओं को दूर करने के लिए इस साल आप मेडिटेशन को अपने जीवन में जगह दे सकते हैं।

ज्योतिष आकलन - अनिल ठक्कर

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement