Friday, May 03, 2024
Advertisement

दोस्त का कॉल आने पर झगड़े में पहुंचा युवक! गोली लगने से हुई मौत

परिजनों की माने तो मृतक नीतेश जाटव के दोस्त नीरज अटल के साथ कुछ लोग झगड़ा कर रहे थे। ऐसे में नीरज का कॉल नीतेश के पास आया तो वह अपने दोस्त का पक्ष लेने मौके पर पहुंच गया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: September 06, 2023 12:24 IST
मृतक के शव को...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाने की बात कही गई तो परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए

भिंड जिले के देहात थाना क्षेत्र में स्थित चंदनपुर में एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। युवक की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर शव को मोर्चरी में रखवाने से मना कर दिया। इसे लेकर पुलिस और परिजनों के बीच तीखी झड़प भी हुई। इस बीच सिटी कोतवाली टीआई का बर्ताव बेहद ही असंवेदनशील नजर आया। घटना के बाद जिला अस्पताल परिसर में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। साथ ही प्रभावित इलाके में भी पुलिस गश्त लगातार जारी है।

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल, मंगलवार देर शाम को भिंड शहर के अटेर रोड इलाके में चंदनपुर के पास गोलीबारी की सूचना सामने आई जिसमें एक युवक की मौत हो गई है। गोलीबारी का कारण लड़की से छेड़छाड़ का विरोध बताया जा रहा है। लेकिन वहीं परिजन इसे पुरानी जमीनी रंजिश भी बता रहे हैं। परिजनों की माने तो मृतक नीतेश जाटव के दोस्त नीरज अटल के साथ कुछ लोग झगड़ा कर रहे थे। ऐसे में नीरज का कॉल नीतेश के पास आया तो वह अपने दोस्त का पक्ष लेने मौके पर पहुंच गया। इसी बीच दूसरे पक्ष ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया। इस दौरान एक गोली नीतेश की पीठ से होकर सीने में जा धंसी। इसके बाद उस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। देखते ही देखते जिला अस्पताल में भारी भीड़ जमा हो गई।

पुलिस और परिजनों के बीच झड़प

Image Source : INDIA TV
पुलिस और परिजनों के बीच झड़प

पुलिस द्वारा मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाने की बात कही गई तो परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। उन्होंने गाली भरी भाषा का भी उपयोग किया। परिजनों द्वारा गाली दिए जाते ही शहर कोतवाली थाना प्रभारी सत्येंद्र राजपूत एकदम से बिफ़र गए। मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने उन्हें पीछे कर हालात को संभाला। गनीमती यह रही कि दोनों तरफ से लोग एक दूसरे को संभालते रहे। हालांकि बाद में परिजन शव को मोर्चरी में रखवाने पर राजी हुए। वही, इस मामले में जब सीएसपी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

(रिपोर्ट- प्रनिधेश शर्मा)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement