Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'मैं बहुत आऊंगा याद' वाले बयान पर दिग्विजय सिंह ने कसा तंज, बोले- शिवराज सिंह चौहान दिखा रहे लाल आंख

मध्य प्रदेश में जोर-शोर से चुनाव की तैयारियां सभी दलों द्वारा की जा रही है। बीते दिनों सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि जब मैं नहीं रहूंगा तब आपको याद आऊंगा। इसपर अब कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने तंज कसा है।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Avinash Rai Published on: October 07, 2023 18:35 IST
Digvijay Singh took a jibe at the statement said Shivraj Singh Chauhan is showing red eyes- India TV Hindi
Image Source : PTI शिवराज सिंह चौहान पर दिग्विजय सिंह का तंज

मध्य प्रदेश में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में राज्य की सत्ताधारी दल और विपक्षी दल सभी प्रकार के हथकंडे अपनाने में जुट चुकी हैं। बीते दिनों सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा एक बयान दिया गया, जिसपर अब दिग्विजय सिंह ने तंज कसा है। बीते दिनों 3 अक्टूबर को बुधनी में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि मुझे सीएम बनना चाहिए या नहीं, मैं चला जाऊंगा तो बहुत याद आऊंगा। इसपर अब कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कटाक्ष करते हुए कहा है कि शिवराज सिंह चौहान नरेंद्र मोदी को लाल-लाल आंखे दिखा रहे हैं। 

Related Stories

शिवराज सिंह चौहान पर दिग्विजय सिंह का तंज

शिवराज के चुनाव लड़ने को लेकर जनता से राय लेने के सवाल पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि इसका मतलब ये है कि वो भाजपा के टिकट पर निर्भर नहीं है। भाजपा के मुख्यमंत्री बनाने पर वो निर्भर नहीं हैं। वो डायरेक्ट इलेक्शन से चुनाव लड़ना चाहते हैं और डायरेक्टेड इलेक्ट्रेटड चीफ मिनिस्टर बनना चाहते हैं। शिवराज सिंह चौहान द्वारा अलग-अलग धार्मिक लोक बनाए जाने पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि सभी देव लोक हैं। उन्होंने जाति जनगणना को लेकर कहा कि साल 2011 से ही कांग्रेस की पॉलिसी में जाति जनगणना है, हमने तब से ये तय किया था। 

'नहीं रहूंगा तो आऊंगा याद'

दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि एक मुहावरा है 'लाल-लाल आंखे दिखाना'। मोदी जी चीन को आंख दिखाना चाहते थे, लेकिन वहां नहीं दिखा। अब शिवराज जी लाल आंख जरूर दिखा रहे हैं। बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बीते दिनों डिंडोरी में चरण पादुका योजना के अंतर्गत जानजातीय सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए जनता से पूछा था कि क्या मैं अच्छी सरकार चला रहा हूं या नहीं? मुझे सीएम बनना चाहिए कि नहीं? नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनना चाहिए या नहीं? बता दें कि इसी दौरान उन्होंने कहा था कि जब मैं नहीं रहूंगा तब आपको बहुत याद आऊंगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement