Saturday, May 04, 2024
Advertisement

दिग्विजय सिंह के बयान पर कमल पटेल का पलटवार, बोले- दोनों सठिया गए हैं

भोपाल में आयोजित एक कार्यक्रम में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बड़ा बयान दिया। इस बयान पर अब भाजपा नेता व मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने पलटवार किया है।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Avinash Rai Updated on: August 19, 2023 18:27 IST
Kamal Patel retaliated on Digvijay Singh's statement said both have gone old- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK कमल पटेल

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर हमला करते हुए एक बयान दिया था। अपने बयान में उन्होंने कहा था कि मुझे जानकारी मिल रही है कि भाजपा दंगे कराने की योजना बना रही है, जैसे नूंह में हरियाणा में इन लोगों ने दंगा करवाया था। उस तरह के दंगे कराने की योजना है। क्योकि भारतीय जनता पार्टी समझती है आज हमारे खिलाफ इतनी नाराजगी है। इस बाबत अब मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने पलटवार किया है। 

कमल पटेल ने दिग्विजय सिंह पर किया पलटवार

कमल पटेल ने दिग्विजय सिंह के बयान पर कहा कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह सठिया गए हैं। इनकी राजनीति का अंत होगा और मोदी जी का संकल्प पूरा होगा। उन्होंने कहा, '2024 में काग्रेस मुक्त भारत होगा, जिसकी शुरुआत मध्यप्रदेश से होने वाली है।' बता दें कि कमल पटले हरदा सीहोर की नर्मदा नदी पर बने ब्रिज का लोकार्पण करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर निशाना साधा। 

दिग्विजय सिंह ने दिया था बयान

दरअसल दिग्विजय सिंह और कमलनाथ भोपाल के बीएसएस कॉलेज में शनिवार को पहुंचे थे। यहां उन्होंने वकीलों के कार्यक्रम 'विधिक विमर्श' में ये बयान दिया। इस कार्यक्रम में पहुंचे कमलनाथ ने राज्य की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार की कोई सीमा नहीं बची है। वहीं नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा कि वचन पत्र में वकीलों की मांग रखी जाएगी। दरअसल वकीलों ने एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट को लागू करने, पेंशन स्कीम को शुरू करने, हेल्थ इंश्योरेंस, स्टायपेंड बढ़ाने और सभी बार एसोसिएशन के बिजली बिल माफ करने की राज्य सरकार से मांग की है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement