Friday, May 10, 2024
Advertisement

CSK के लिए बड़ी खुशखबरी, धर्मशाला में टीम के साथ जुड़े दो स्टार खिलाड़ी

मथीशा पथिराना और महीश तिक्षणा धर्मशाला में खेले जाने वाले मुकाबले से पहले अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ फिर से जुड़ गए हैं। सीएसके को पंजाब किंग्स के खिलाफ 05 मई को मैच खेलना है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: May 04, 2024 10:20 IST
CSK- India TV Hindi
Image Source : AP मथीशा पथिराना और महीश तिक्षणा

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2024 का सफर अब तक कुछ खास नहीं रहा है। टीम ने 10 मुकाबलों में से पांच मैचों में जीत हासिल की है। वहीं पांच मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। अंक तालिका में सीएसके की टीम पांचवें स्थान पर मौजूद है। ऐसे में उन्हें प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए अपने बचे हुए मैचों में शानदार प्रदर्शन करना होगा। चेन्नई सुपर किंग्स को अपना अगला मुकाबला धर्मशाला के एचपीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेलना है। जहां उनकी टक्कर पंजाब किंग्स से होगी। पिछले मैच में उन्हें पंजाब के खिलाफ करारी हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है।

टीम से साथ जुड़े ये खिलाड़ी

चेन्नई में पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के दो खिलाड़ी अपने देश वापस लौट गए थे, लेकिन अब ये दोनों खिलाड़ी भारत आ गए हैं और सीएसके की टीम के साथ भी जुड़ गए हैं। ये दोनों खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि मथीशा पथिराना और महीश तिक्षणा हैं। दरअसल इस साल जून के महीने में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन अमेरिका और वेस्टइंडीज में किया जाना है। इस टूर्नामेंट के लिए वीजा वेरिफिकेशन के लिए ये दोनों खिलाड़ी अपने देश श्रीलंका गए थे। हालांकि इसका कोई अपडेट नहीं था कि ये दोनों कब वापस लौटेंगे, लेकिन दोनों खिलाड़ी समय से पहले लौट गए हैं। मथीशा पथिराना अपनी वापसी का अपडेट सोशल मीडिया के जरिए दिया है। चेन्नई सुपर किंग्स को 05 मई को मैच खेलना है।

मुस्तफिजुर लौटे बांग्लादेश

चेन्नई सुपर किंग्स के घातक गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान वापस स्वदेश लौट गए हैं। वह अब अपनी नेशनल टीम के साथ जुड़ेंगे। बांग्लादेश की टीम को टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले जिम्बाब्वे के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी। लेकिन सीरीज के शुरुआती तीन टी20 मैचों में उन्हें बांग्लादेश की स्क्वाड में जगह नहीं मिली है। उन्होंने खुद रेस्ट मांगा था। सीरीज के बाकी बचे दो टी20 मैचों में वह खेलते हुए नजर आ सकते हैं। मुस्तफिजुर का स्वदेश लौटना पहले से ही तय था। बांग्लादेश की जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 सीरीज 3 मई से शुरू हो रही है। 

यह भी पढ़ें

T20 World Cup 2024 से पहले चोटिल हुए रोहित शर्मा! सामने आया ये बड़ा अपडेट

IPL 2024 में मुंबई इंडियंस की सबसे बड़ी कमजोरी आई सामने, बड़े से बड़े धुरंदर भी हो गए फेल

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement