Monday, June 24, 2024
Advertisement

मसूरी-देहरादून हाईवे पर खाई में गिरी कार, सभी 6 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

शनिवार की सुबह देहरादून-मसूरी रोड पर हुए एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। कार में कुल 6 लोग ही सवार थे। बताया जा रहा है कि 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवती ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

Edited By: Amar Deep
Updated on: May 04, 2024 12:53 IST
कार पलटने से 6 लोगों की मौत।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE कार पलटने से 6 लोगों की मौत।

देहरादून: शहर में आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत का मामला सामने आया है। ये हादसा देहरादून-मसूरी मार्ग पर शनिवार सुबह हुआ है। मसूरी-देहरादून रोड पर ये हादसा चूनाखाल के पास तब हुआ जब एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। बताया जा रहा है कि कार में 6 लोग सवार थे, जिसमें सभी सभी 6 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में कार सवार 4 युवक और दो युवतियां हैं। ये सभी लोग घूमने के लिए आए हुए थे। फिलहाल पुलिस, फायर सर्विस और एसडीआरएफ रेस्क्यू के काम में जुटी हैं।

घूमने के लिए गए थे मसूरी

बता दें कि ये सभी 6 लोग राजपुर रोड स्थित एक कॉलेज में पढ़ाई करते थे। सभी दोस्त बताए जा रहे हैं। इसमें 4 युवक और 2 युवतियां मसूरी घूमने के लिए गए थे। इसी बीच शनिवार की सुबह जब ये लोग मसूरी से वापस देहरादून लौट रहे थे, तभी चूनाखाल के पास ये हादसा हुआ। अचानक से उनकी कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई, जिससे पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में घायल एक युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसकी बाद में मौत हो गई। 

सभी मृतक हैं कॉलेज के स्टूडेंट

वहीं एक्सीडेंट की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने ही पुलिस और एसडीआरएफ को मामले की सूचना दी। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद वहां से सभी को खाई से बाहर निकाला गया। रेस्क्यू टीम जब खाई में पहुंची तब तक कार सवार 4 युवकों की मौत हो चुकी थी। उस समय तक 2 युवतियों की सांसें चल रही थीं। थोड़ी देर बाद एक अन्य युवती की भी मौत हो गई। दूसरी युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। शहर कोतवाल अरविंद चौधरी ने बताया कि मृतकों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। सभी लोग IMS कॉलेज के स्टूडेंट बताए जा रहे हैं, इनके बारे में अधिक जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़ें- 

किशोर और युवती ने एक ही दुपट्टे से मौत को लगाया गले, पेड़ पर लटकता मिला शव

प्रेम विवाह से नाराज युवती के घर वालों ने युवक का अपहरण कर की मारपीट, काटी नाक

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement