Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

प्रेम विवाह से नाराज युवती के घर वालों ने युवक का अपहरण कर की मारपीट, काटी नाक

राजस्थान के पाली जिले में प्रेम विवाह से नाराज युवती के परिजनों की दबंगई सामने आई है। युवती के परिजनों ने पहले उसके पति का अपहरण किया और बाद में रास्ते में ले जाकर उसके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं उन्होंने युवक की नाक भी काट दी।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: May 04, 2024 6:37 IST
युवक का अपहरण कर मारपीट।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE युवक का अपहरण कर मारपीट।

पाली: राजस्थान के पाली जिले में एक युवक का अपहरण कर मारपीट करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं युवक के साथ मारपीट के बाद उसकी नाक भी काट दी गई। पूरा मामला ट्रांसपोर्टनगर थाना क्षेत्र का है। यहां प्रेम विवाह से नाराज एक युवती के परिवार वालों ने उसके पति की पिटाई की और उसकी नाक काट दी। थानाधिकारी अनिता रानी ने इस घटना के बारे में जानकारी दी। फिलहाल युवक का इलाज किया जा रहा है। वहीं पीड़ित के परिजनों की शिकायत पर युवती के दो भाइयों समेत 5 के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

किराये के मकान में रहते थे पति-पत्नी

थानाधिकारी अनिता रानी ने बताया कि जोधपुर के झंवर गांव निवासी चेलाराम टांक (23) ने अपने ही गांव की युवती से प्रेम विवाह किया था। उन्होंने बताया कि चेलराम टाक (23) और उनकी पत्नी पाली के इंदिरा नगर में किराये के मकान में रहते हैं। पुलिस ने बताया कि युवती के परिवार वाले गुरुवार रात को जोधपुर से उनके किराये के मकान पर पहुंचे और कहा कि अब उन्हें इस शादी से कोई आपत्ति नहीं है। पुलिस ने बताया कि युवती के परिवार वाले दोनों को अपने साथ कार में ले गए और जोधपुर जाते समय चलती कार में चेलाराम की पिटाई शुरू कर दी। 

युवती को साथ ले गए उसके परिजन

आगे उन्होंने बताया कि जोधपुर के झंवर गांव के पास उन्होंने कार रोकी और चेलाराम को बुरी तरह पीटा और उसकी नाक काट दी और उसे वहीं छोड़ दिया और युवती को अपने साथ ले गए। पुलिस ने बताया कि पीड़ित ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी जिसके बाद उसे जोधपुर के एमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में युवती के दो भाइयों सुनील और दिनेश समेत 5 लोगों के खिलाफ अपहरण और मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

राजस्थान में प्रेग्नेंट महिला से रेप और मर्डर के बाद बवाल, भीड़ ने आरोपी के घर में लगाई आग, पुलिस पर पथराव

राजस्थान में बाल विवाह होने पर पंच-सरपंच होंगे जिम्मेदार, हाई कोर्ट ने सरकार को दिया बड़ा आदेश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement