Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Madhya Pradesh: पारिवारिक कलह में महिला ने फूंक दी झोंपड़ी, 2 बच्चियों की मौत

आगजनी की सूचना मिलते ही अग्निशमन दस्ते ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाने के प्रयास शुरू किए। लेकिन इससे पहले ही दोनों बच्चियों की जिंदा जलकर मौत हो चुकी थी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 05, 2022 11:38 IST
Madhya Pradesh Woman Set Ablaze A Hut (Representative Photo)- India TV Hindi
Image Source : ANI Madhya Pradesh Woman Set Ablaze A Hut (Representative Photo)

Highlights

  • महिला ने प्रेम प्रसंग को लेकर पारिवारिक झगड़े में झोपड़ी में लगाई आग
  • जिससे उसकी दो भतीजियों की जिंदा जलकर हुई मौत
  • पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर में एक महिला ने प्रेम प्रसंग को लेकर पारिवारिक झगड़े में सोमवार देर रात एक झोंपड़ी में कथित तौर पर आग लगा दी। जिससे उसकी दो भतीजियों की जिंदा जलकर मौत हो गई। इस दर्दनाक मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि राजेंद्र नगर क्षेत्र की झुग्गी बस्ती में आगजनी के मामले में बरखा मेड़ा (25) को गिरफ्तार किया गया है। बरखा ने पारिवारिक विवाद के दौरान गुस्से में आकर उस झोंपड़ी में आग लगा दी जिसमें उसके भाई की दो बेटियां - नंदू (चार वर्ष) और मुस्कान (छह वर्ष) सो रही थीं। आगजनी की सूचना मिलते ही अग्निशमन दस्ते ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाने के प्रयास शुरू किए। लेकिन इससे पहले ही दोनों बच्चियों की जिंदा जलकर मौत हो चुकी थी।

पिता ने थप्पड़ से नाराज होकर किया ये काम

पुलिस ने बताया कि आगजनी के वक्त बच्चियों के माता-पिता काम पर गए थे। शुरूआती जांच में सामने आया है कि बरखा का कथित तौर पर एक पुरुष से प्रेम प्रसंग को लेकर उसके दूसरे पति से विवाद हुआ था। दोनों के बीच हुए झगड़े के दौरान मौजूद बरखा के पिता ने इस महिला को थप्पड़ जड़ दिया था। इस बात पर गुस्से में आकर बरखा ने अपने पिता की झोंपड़ी पर माचिस की तीली जलाकर फेंक दी और उसमें लगी जूट की बोरियों के कारण कच्चा मकान धू-धू कर जलने लगा। पुलिस आगजनी की इस घटना की विस्तृत जांच में जुट गई है।

(इनपुट भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement