Monday, May 06, 2024
Advertisement

'एनएसए लग गया, बुलडोजर भी चल गया, मामा जी अपराधियों को 10 फुट जमीन के नीचे भी गाड़ देंगे', शिवराज ऑफिस ने किया ट्वीट

सीधी पेशाबकांड के आरोपी को जहां कल गिरफ्तार कर लिया गया वहीं आज उसके घर पर प्रशासन का बुलडोजर चला। वहीं दूसरी ओर शिवराज ऑफिस के ट्विटर हैंडल पर लिखा गया कि मामा जी अपराधियों को 10 फुट जमीन के नीचे भी गाड़ देंगे।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Niraj Kumar Updated on: July 05, 2023 17:07 IST
सीधी पेशाबकांड के आरोपी पर एक्शन- India TV Hindi
Image Source : एएनआई सीधी पेशाबकांड के आरोपी पर एक्शन

सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी में आदिवासी युवक पर पेशाब करने के आरोपी प्रवेश शुक्ला पर एनएसए लगा दिया गया है। सीधी के जिला दंडाधिकारी साकेत मालवीय द्वारा  इस संबंध में आदेश जारी किया गया है। आरोपी को सेंट्रल जेल रीवा में रखा जाएगा।

'अपराध करने से पहले 10 बार सोच लेना'

एनएसए का आदेश जारी होने के बाद शिवराज ऑफिस के हैंडल से एक ट्वीट किया गया। इस ट्वीट में लिखा है-'एनएसए लगा दिया है, बुलडोजर भी चला दिया गया है और अगर जरूरत पड़ी तो मामा जी अपराधियों को 10 फुट जमीन के नीचे भी गाड़ देंगे।मामाजी का संदेश साफ है, इसलिए गलत मंशा वालों मध्यप्रदेश में अपराध करने से पहले 10 बार सोच लेना।'

आरोपी के घर पर चला बुलडोजर

वहीं आरोपी प्रवेश शुक्ला के खिलाफ प्रशासन ने सख्त एक्शन लेते हुए आज उसके घर के अवैध हिस्सों पर बुलडोजर चलाया। एसडीएम आरपी त्रिपाठी ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद प्रवेश शुक्ला के खिलाफ FIR दर्ज़ हुई। हमने जब आरोपी का पुराना रिकॉर्ड खंगाला तो पता चला कि पहले भी इसके खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज हैं। वहीं जमीन की वैधता की जब जांच की गई तो पता चला कि घर का 1/3 भाग अवैध है। जिसके बाद प्रशासन की ओर बुलडोजर चलाकर अवैध हिस्सों को गिराया जा रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement