Friday, May 17, 2024
Advertisement

अनिल देशमुख का क्या होगा? CM ठाकरे के सामने रखा अपना पक्ष

100 करोड़ रुपये की वसूली कराने के आरोपों में घिरे गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास पर उनसे मिलकर अपना पक्ष रखा है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 23, 2021 23:47 IST
अनिल देशमुख का क्या होगा? CM ठाकरे के सामने रखा अपना पक्ष- India TV Hindi
Image Source : PTI अनिल देशमुख का क्या होगा? CM ठाकरे के सामने रखा अपना पक्ष

मुंबई: 100 करोड़ रुपये की वसूली कराने के आरोपों में घिरे गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास पर उनसे मिलकर अपना पक्ष रखा है। गौरतलब है कि मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने अनिल देशमुख पर सचिन वाजे से 100 करोड़ रुपये की वसूली कराने का आरोप लगाया था, जिसके बाद से भाजपा इस मुद्दे को पूरे जोरों से उठा रही है। भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी लगातार अनिल देशमुख और राज्य सरकार को घेर रहे हैं।

ऐसे में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अनिल देशमुख को तलब किया था। दोनों के बीच लंबी बैठक में देशमुख ने आरोपों को लेकर अपने पक्ष रखा है। इस आरोपों के सामने आने के बाद से दोनों के बीच मुख्यमंत्री आवास पर यह पहली बैठक है। दोनों के बंगले सटे हुए हैं। मुख्यमंत्री के तलब करने पर मंगलवार की देर शाम को अनिल देशमुख अपने घर से निकलकर उनके आवास पहुंचे।

यह बैठक इसीलिए भी ज्यादा अहम हो जाती है क्योंकि महाविकास आघाडी (शिवसेना-कांग्रेस-NCP) की को-ऑर्डिनेशन कमिटी की बैठक से एक दिन पहले हो रही है। बुधवार को महाविकास आघाडी की को-ऑर्डिनेशन कमिटी की बैठक है, उससे पहले मुख्यमंत्री ने अनिल देशमुख से मिलकर उनका पक्ष जाना है। क्योंकि, अनिल देशमुख पर आखरी फैसला सीएम को ही लेना है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement