Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

मुंबई के एक गेस्ट हाउस से कोरोना पॉजिटिव विदेशी मरीज फरार, 59 अन्य क्वारंटीन किये गए

सरकार की सख्ती के बावजूद मुंबई से एक हैरान करने वाली खबर सामने आयी है। दरअसल, मुंबई के पॉश इलाके कुलाबा के एक गेस्ट हाउस से कोरोना पॉजिटिव मरीज फरार हो गया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 29, 2020 9:01 IST
Corona patient escape from a guest house in Mumbai- India TV Hindi
Image Source : PTI Corona patient escape from a guest house in Mumbai

मुंबई: सरकार की सख्ती के बावजूद मुंबई से एक हैरान करने वाली खबर सामने आयी है। दरअसल, मुंबई के पॉश इलाके कुलाबा के एक गेस्ट हाउस से कोरोना पॉजिटिव मरीज फरार हो गया। बताया जा रहा है कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह फरार हो गया। गेस्ट हाउस से फरार कोरोना पॉजिटिव मरीज सूडान का नागरिक बताया जा रहा है। मुंबई पुलिस की 2 टीम जांच में जुटी हुई है। इस मामले में बीएमसी के असिस्टेंट कमिश्नर ने गेस्ट हाउस के मालिक पर FIR दर्ज कराई है।

Related Stories

वहीं 59 अन्य विदेशी नागरिकों को क्वारंटीन किया गया है। इस बीच मुंबई में कोरोना वायरस संक्रमण के मंगलवार को 717 नये मामले सामने आये, जो दो महीनों से अधिक समय में किसी एक दिन की सबसे कम संख्या है। वहीं, इस महामारी से महानगर में 55 और लोगों की मौत हो गई है। बीएमसी ने यह जानकारी दी। 

बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के मुताबिक शहर में कोविड-19 के 717 नये मामले सामने आने के साथ अब तक यहां संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या बढ़ कर 1,10,846 पहुंच गई, जबकि संक्रमण से 55 और लोगों की मौत होने के साथ कुल मृतक संख्या बढ़ कर 6,184 हो गई है। 

बीएमसी ने कहा कि पिछले 24 घंटे में संक्रमण मुक्त होने पर 2,467 लोगों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई । इस तरह इस रोग से उबरने वाले लागों की कुल संख्या बढ़ कर 8,4411 हो गई है। महानगरपालिका के मुताबिक शहर में अभी 20,251 इलाजरत मामले हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement