1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. मुंबई के एक गेस्ट हाउस से कोरोना पॉजिटिव विदेशी मरीज फरार, 59 अन्य क्वारंटीन किये गए

मुंबई के एक गेस्ट हाउस से कोरोना पॉजिटिव विदेशी मरीज फरार, 59 अन्य क्वारंटीन किये गए

सरकार की सख्ती के बावजूद मुंबई से एक हैरान करने वाली खबर सामने आयी है। दरअसल, मुंबई के पॉश इलाके कुलाबा के एक गेस्ट हाउस से कोरोना पॉजिटिव मरीज फरार हो गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 29, 2020 9:01 IST
Corona patient escape from a guest house in Mumbai- India TV Hindi
Image Source : PTI Corona patient escape from a guest house in Mumbai

मुंबई: सरकार की सख्ती के बावजूद मुंबई से एक हैरान करने वाली खबर सामने आयी है। दरअसल, मुंबई के पॉश इलाके कुलाबा के एक गेस्ट हाउस से कोरोना पॉजिटिव मरीज फरार हो गया। बताया जा रहा है कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह फरार हो गया। गेस्ट हाउस से फरार कोरोना पॉजिटिव मरीज सूडान का नागरिक बताया जा रहा है। मुंबई पुलिस की 2 टीम जांच में जुटी हुई है। इस मामले में बीएमसी के असिस्टेंट कमिश्नर ने गेस्ट हाउस के मालिक पर FIR दर्ज कराई है।

वहीं 59 अन्य विदेशी नागरिकों को क्वारंटीन किया गया है। इस बीच मुंबई में कोरोना वायरस संक्रमण के मंगलवार को 717 नये मामले सामने आये, जो दो महीनों से अधिक समय में किसी एक दिन की सबसे कम संख्या है। वहीं, इस महामारी से महानगर में 55 और लोगों की मौत हो गई है। बीएमसी ने यह जानकारी दी। 

बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के मुताबिक शहर में कोविड-19 के 717 नये मामले सामने आने के साथ अब तक यहां संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या बढ़ कर 1,10,846 पहुंच गई, जबकि संक्रमण से 55 और लोगों की मौत होने के साथ कुल मृतक संख्या बढ़ कर 6,184 हो गई है। 

बीएमसी ने कहा कि पिछले 24 घंटे में संक्रमण मुक्त होने पर 2,467 लोगों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई । इस तरह इस रोग से उबरने वाले लागों की कुल संख्या बढ़ कर 8,4411 हो गई है। महानगरपालिका के मुताबिक शहर में अभी 20,251 इलाजरत मामले हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। मुंबई के एक गेस्ट हाउस से कोरोना पॉजिटिव विदेशी मरीज फरार, 59 अन्य क्वारंटीन किये गए News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
X