1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मध्य-प्रदेश
  4. शिवराज के बाद अब मध्य प्रदेश भाजपा के नेता तुलसी सिलावट भी कोरोना संक्रमित

शिवराज के बाद अब मध्य प्रदेश भाजपा के नेता तुलसी सिलावट भी कोरोना संक्रमित

अपने कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि खुद तुलसी सिलावट ने ट्वीट करके दी है। उन्होंने कहा, "कोई लक्षण ना होने पर भी मुख्यमंत्रीजी के निर्देश पर मैंने #COVID टेस्ट करवाया था। मेरी और मेरी धर्मपत्नी की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है।"

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 29, 2020 0:04 IST
tulsi silavat bjp leader found corona positive । शिवराज के बाद अब मध्य प्रदेश भाजपा के नेता तुलसी सि- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/TULSI_SILAWAT शिवराज के बाद अब मध्य प्रदेश भाजपा के नेता तुलसी सिलावट भी कोरोना संक्रमित

भोपाल. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बाद अब उनके मंत्री तुलसी सिलवाट भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। तुलसी सिलावट के परिवार में उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमण का शिकार हुई हैं। तुलसी सिलावट को कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं, इसलिए अभी उन्हें घर पर ही isolate किया गया है। तुलसी सिलावट मंगलवार को ही 'वर्चुअल कैबिनेट बैठक' में शामिल हुए थे।

अपने कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि खुद तुलसी सिलावट ने ट्वीट करके दी है। उन्होंने कहा, "कोई लक्षण ना होने पर भी मुख्यमंत्रीजी के निर्देश पर मैंने #COVID टेस्ट करवाया था। मेरी और मेरी धर्मपत्नी की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मुझे विश्वास है आप सबकी शुभ कामनाओं से हम कोरोना को हराएंगे और फिर उसी संकल्प से कार्यक्षेत्र में उतरेंगे। मेरे साथियों से आग्रह है वे भी टेस्ट करवाए।"

उन्होंने अगले ट्वीट में कहा कि डॉक्टर्स के निर्देश पर हम लोग होमquarantine हो रहें हैं। मुझसे निकट संपर्क में रहने वाले लोग भी quarantine हो रहें हैं। चिकित्सकीय परामर्श, इम्यूनिटी बढाने वाली औषधियां, योग, प्राणायाम व्यायाम और आत्मबल ही #covid का उपचार है। हम इसे जरूर हराएंगे।

तुलसी सिलवाट के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिलने पर भाजपा के राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने tweet कर कहा, "मध्य प्रदेश सरकार के जल संसाधन मंत्री श्री तुलसी सिलावट जी एवं उनकी धर्म पत्नी के अस्वस्थ होने की जानकारी मिली। मैं ईश्वर से आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। शिवराज के बाद अब मध्य प्रदेश भाजपा के नेता तुलसी सिलावट भी कोरोना संक्रमित News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन
Write a comment
X