Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Dominos का पिज्जा खाने वाले सावधना! मुंह में आया कांच का टुकड़ा, कंपनी करेगी जांच

डोमिनोज का पिज्जा जिसे लोग बड़े चाव से खाते हैं, एक शख्स ने आरोप लगाया है कि उसमें कांच के टुकड़े मिले हैं। कंपनी ने इस पूरे मामले पर कहा है कि वह जांच कर रही है। जबकि मुंबई पुलिस ने शिकायतकर्ता से कहा है कि वह पहले कस्टमर केयर से बात करे, फिर कानूनी कार्रवाई पर विचार करे।

Sushmit Sinha Edited By: Sushmit Sinha @sushmitsinha_
Updated on: October 09, 2022 16:38 IST
Glass found in Dominos Pizza- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Glass found in Dominos Pizza

Highlights

  • Dominos का पिज्जा खाने वाले सावधना!
  • कस्टमर ने पिज्जा में कांच के टुकड़े होने का दावा किया
  • कंपनी ने कहा वो मामले की जांच कर रही है

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक शख्स ने डोमिनोज (Dominos) के पिज्जा में कांच के टुकड़े मिलने की शिकायत मुंबई पुलिस से की। शिकायत करने वाले शख्स ने कांच के टुकड़ों से भरे पिज्जा की तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा की मैंने जो पिज्जा ऑर्डर किया था उसमें दो से तीन कांच के टुकड़े मिले हैं। इसके साथ ही उसने इस ट्वीट के माध्यम से मुंबई पुलिस में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई।

मुंबई पुलिस ने क्या कहा

मुंबई पुलिस ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ''कृपया पहले आप कस्टमर केयर को अपनी शिकायत लिखें, अगर वो इसका जवाब नहीं देते हैं तो आप कानूनी कार्रवाई पर विचार कर सकते हैं।''

हालांकि, इस पर डोमिनोज की तरफ से भी प्रतिक्रिया सामने आई है। डोमिनोज के प्रवक्ता ने शिकायत पर संज्ञान लेते हुए कहा कि हमारी क्वालिटी टीम ने पिज्जा आउटलेट की जांच की लेकिन हमें कोई खामियां नहीं मिलीं। उन्होंने कहा कि मामले के तथ्यों का पता लगाने के लिए कंपनी ने पीड़ित ग्राहक से भी संपर्क किया। डोमिनोज के प्रवक्ता ने कहा कि हम रसोई में नो-ग्लास नीति का पालन करते हैं और क्वालिटी और सुरक्षा के उच्चतम मानकों का पालन करते हैं। हम उपयोगकर्ता से नमूने प्राप्त करने के बाद मामले की और जांच करेंगे और उसके अनुसार कार्रवाई करेंगे।

क्या था पूरा मामला

दरअसल, मुंबई के एक व्यक्ति द्वारा डोमिनोज पिज्जा में कथित रूप से पाए गए कांच के टुकड़ों की तस्वीरें मुंबई पुलिस के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करने के एक दिन बाद कंपनी ने रविवार को यहां इस घटना की जांच के आदेश दिए। ग्राहक अरुण कोल्लूरी ने पिज्जा आउटलेट द्वारा बेचे जाने वाले भोजन की क्वालिटी पर भी सवाल उठाया था। उन्होंने कहा कि उन्हें ऑनलाइन ऑर्डर किए गए पिज्जा में 'कांच के टुकड़े' मिले। हालांकि, डोमिनोज के आउटलेट और डिलीवरी की तारीख का इसमें कहीं भी जिक्र नहीं था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement