Friday, March 29, 2024
Advertisement

फर्जी लगती है इंडियन नेवी के नाविक की किडनैप-मर्डर की कहानी, भारी कर्ज के बोझ तले दबा था: पुलिस

एक आश्चर्यजनक रहस्योद्घाटन में, पालघर पुलिस ने बुधवार को कहा कि भारतीय नौसेना का नाविक, जिसका कथित तौर पर अपहरण कर उसे जिंदा जला दिया गया था, उसकी कहानी मनगढ़ंत हो सकती है, क्योंकि वह भारी कर्ज के नीचे दबा हुआ था।

IANS Reported by: IANS
Published on: February 25, 2021 6:41 IST
महाराष्ट्र पुलिस का...- India TV Hindi
Image Source : IANS महाराष्ट्र पुलिस का दावा, मनगढ़ंत हो सकती है इंडियन नेवी के नाविक की किडनैप-मर्डर की कहानी

पालघर (महाराष्ट्र): एक आश्चर्यजनक रहस्योद्घाटन में, पालघर पुलिस ने बुधवार को कहा कि भारतीय नौसेना का नाविक, जिसका कथित तौर पर अपहरण कर उसे जिंदा जला दिया गया था, उसकी कहानी मनगढ़ंत हो सकती है, क्योंकि वह भारी कर्ज के नीचे दबा हुआ था। भारतीय नौसेना के जवान सूरजकुमार एम. दुबे (27) की दुखद मृत्यु के एक पखवाड़े के बाद, पालघर पुलिस का यह चौंकाने वाला बयान सामने आया है।

बता दें कि नौसेना के जवान को कथित तौर पर चेन्नई से अगवा कर जिंदा जलाने की घटना सामने आई थी। वारदात महाराष्ट्र के पालघर जिले की है। मृतक दुबे आईएनएस अग्रणी कोयंबटूर में तैनात थे। लापता होने के कई दिनों बाद वह मुंबई के एक नाले से जख्मी हालत में मिले थे। उन्होंने नौसेना के अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था।

पालघर के पुलिस अधीक्षक दत्तात्रेय शिंदे ने मीडियाकर्मियों से कहा कि चेन्नई, मुंबई और पालघर में उपलब्ध साक्ष्य और सीसीटीवी रिकॉर्ड से यह प्रतीत होता है कि दुबे ने बड़े पैमाने पर लिए गए ऋणों के कारण अपने ही जीवन को समाप्त कर लिया।

शिंदे ने कहा, हमने मामले की जांच के लिए 10 टीमों का गठन किया था। बहुत सारी चीजें सामने आई हैं। हम अभी भी जांच कर रहे हैं कि वह 1,480 किलोमीटर की दूरी पर चेन्नई से पालघर कैसे और क्यों आए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement