Saturday, April 27, 2024
Advertisement

नितिन गडकरी के नामांकन में उमड़ी भारी भीड़, नागपुर की सड़कों पर बीजेपी का शक्ति प्रदर्शन

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के नामांकन के दौरान उनके परिजनों ने कहा कि पिछले 10 सालों में जितना काम हुआ है उससे लग रहा है कि नागपुर की जनता पूरी तरीके से नितिन गडकरी के साथ है।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Vineet Kumar Singh Published on: March 27, 2024 14:52 IST
Lok Sabha Election, Lok Sabha Election 2024, Nitin Gadkari- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के नामांकन के दौरान भारी भीड़ उमड़ी थी।

 

नागपुर: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बुधवार को नागपुर से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन दाखिल कर दिया। इस दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, उपमुख्यमंत्री अजित पवार समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे। गडकरी के नामांकन के लिए हजारों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता नागपुर के संविधान चौक पर इकट्ठा हुए। संविधान चौक पहुंचने से पहले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने घर में अपनी आराध्य देवी की पूजा अर्चना की, और बाद में संविधान चौक पर पहुंचकर डॉक्टर बाबासाहेब अंबेडकर की प्रतिमा का माल्यार्पण किया।

‘गडकरी के मुकाबले में दूर-दूर तक कोई नहीं’

नामांकन जुलूस के दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के परिवार के सदस्य मौजूद थे। उनकी पुत्रवधू ने इस मौके पर कहा कि इस बार फिर से ‘दिल से कहो नितिन गडकरी’ की गूंज पूरे नागपुर में सुनाई दे रही है। परिवार के सदस्यों का मानना है कि इस बार नितिन गडकरी 5 लाख से भी ज्यादा की मार्जिन से चुनकर आएंगे। नितिन गडकरी की दोनों पुत्रवधू ने जोर देते हुए कहा कि इन्होंने पिछले 10 सालों में जितना काम किया है उससे लग रहा है कि नागपुर की जनता पूरी तरीके से नितिन गडकरी के साथ है। नितिन गडकरी की पुत्री एवं उनके रिश्तेदारों ने कहा कि दूर-दूर तक गडकरी के मुकाबले में कोई नहीं दिख रहा।

‘नितिन गडकरी की जीत नागपुर से पक्की है’

नितिन गडकरी के नामांकन के दौरान मुस्लिम समुदाय के भी बहुत लोग मौजूद थे। मुस्लिम समाज के लोगों ने गडकरी की तारीफ करते हुए कहा कि वह जाति-धर्म की परवाह नहीं करते हैं और विकास की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि नितिन गडकरी की जीत नागपुर से पक्की है और वह हैट्रिक बनाएंगे। नामांकन के दौरान उमड़े जनसैलाब को देखते हुए बीजेपी के कार्यकर्ता जोश में थे और उनका कहना था कि 2024 के लोकसभा चुनावों में नितिन गडकरी कम से कम 5 लाख वोटों से जीत दर्ज करेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement