Saturday, June 22, 2024
Advertisement

प्रकाश आंबेडकर ने संजय राउत पर बोला हमला, बोले- 'आपने पीठ में छुरा घोंपने का काम किया'

वंचित बहुजन अघाड़ी के प्रमुख प्रकाश आंबेडकर ने ट्वीट के जरिए शिवसेना(उद्धव गुट) सांसद संजय राउत पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने संजय राउत पर काफी गंभीर आरोप भी लगाया है।

Reported By : Atul Singh Edited By : Adarsh Pandey Updated on: March 28, 2024 15:04 IST
प्रकाश आंबेडकर- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रकाश आंबेडकर

लोकसभा चुनाव अब ज्यादा दूर नहीं है। मगर चुनाव से पहले महाविकास अघाड़ी दल और INDI अलायंस को प्रकाश आंबेडकर की पार्टी वंचित बहुजन अघाड़ी ने अलविदा कह दिया। गठबंधन तोड़ने के बाद अब प्रकाश आंबेडकर ने ट्वीट के जरिए शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के सांसद संजय राउत पर हमला बोला है। उन्होंने संजय राउत पर पीठ में छुरा घोपने का भी आरोप लगाया। इसके अलावा उन्होंने ट्वीट में संजय राउत से कई सवाल भी पूछे हैं।

प्रकाश आंबेडकर ने ट्वीट में क्या कुछ कहा?

वंचित बहुजन अघाड़ी के प्रमुख प्रकाश आंबेडकर ने ट्वीट की शुरूआत 'संजय, कितना झूठ बोलोगे?' से किया। इसके बाद उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'अगर आपके और हमारे विचार एक हैं तो हमें मीटिंग में क्यों नहीं बुलाते हैं? 6 मार्च की फोर सीजन्स होटल में हुई बैठक के बाद आपने हमारे किसी प्रतिनिधि को आमंत्रित क्यों नहीं किया? आज भी आप वंचित को आमंत्रित किए बिना बैठक क्यों कर रहे हैं?'

संजय राउत पर लगाया गंभीर आरोप

प्रकाश आंबेडकर ने अपने ट्वीट में संजय राउत पर गंभीर आरोप भी लगाया। उन्होंने लिखा, आपने तो सहयोगी होकर पीठ में छुरा घोंपने वाला काम किया है। हमें पता है आपने सिल्वर ओक्स में हुई मीटिंग में क्या रवैया लिया था। क्या ये बात सच नहीं है कि आपने हमारे खिलाफ अकोला में कैंडिडेट रखने की बात रखी? ये कैसा रिश्ता बना रहे हैं आप? एक तरफ गठबंधन का भ्रम दिखा रहे हैं और दूसरी तरफ हमें गिराने की साजिश कर रहे हैं।

आपको बता दें कि प्रकाश आंबेडकर की पार्टी वंचित बहुजन अघाड़ी पहले महाविकास अघाड़ी दल और INDI अलायंस के साथ गठबंधन में थी। मगर महाविकास अघाड़ी दल के साथ सीट शेयरिंग पर बात नहीं बनने के बाद प्रकाश आबेंडकर ने गठबंधन से दूरी बना ली और लोकसभा के 9 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने का निर्णय लिया।

ये भी पढ़ें-

चंद्रशेखर बावनकुले के नेतृत्व में भाजपा में शामिल हुईं नवनीत राणा, उद्धव ठाकरे गुट पर साधा निशाना, कही ये बात

महाराष्ट्र में महायुति गठबंधन का सीट बंटवारे का फॉर्मूला तैयार, आज ऐलान, जानें- कौनसी सीट किसके हिस्से में आई

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement